कंधार-नागपुर रापनि बस दुर्घटनाग्रस्त, मिनी ट्रक चालक की मौत, 14 घायल

    Loading

    • एसटी बस का टायर फटने से मिनी ट्रक से जा टकरायी

    उमरखेड. राज्य परिवहन निगम के कंधार डिपों से नागपुर की ओर जा रही एसटी बस का नागपुर-तुलजापुर हायवे पर मार्लेगांव के पास अगले हिस्से का पहिया फट जाने से तेज रफ्तार से रास्ते से गुजर रहे मिनी ट्रक से जा टकरायी, इस हादसे में मिनीट्रक चालक में सवार मजदुर की घटनास्थल पर मौत हो गयी. इस भीषण हादसे में बस में बैठै 9 यात्रीयों समेत ट्रक में बैठे 4 मजदुर घायल हो गए.

    27 सितंबर की तडके साढे 4 बजे के दौरान यह हादसा हुआ.प्राप्त जानकारी के मुताबिक नांदेड जिले के कंधार बस डिपो से नागपुर के लिए राज्य परिवहन निगम की बस क्रमांक एमएच.40 9634 उमरखेड के मार्ग से गुजर रही थी, इसी दौरान मार्लेंगांव के पास रापनि बस के सामने का पहिया अचानक फट गया, इस दौरान रास्ते से हदगांव की ओर जा रहे मिनीट्रक क्रमांक एमएच 26 एच 9821 से जा टकरायी,

    यह हादसा ईतना भीषण था की मिनीट्रक में बैठा मजदुर संतोष कालबांडे 38 निवासी महात्मा फुले वार्ड हदगांव की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकी एसटी बस में बैठे यात्री और चालकों को गंभीर चोटें पहूंची, इसमें बसचालक विठ्ल पुंडे 40,वच्छला काले 75,जनाबाई कांबले, 60,कपिल सालवे 29, मारोती शिंदे 65,मारोती नरवाडे 75,रोशणी जामोदकर 36,सिमा जामोदकर 25,सविता नरवाडे 37,परशुराम पांचाल 35,का समावेश है,इन यात्रीयों पर उमरखेड के सरकारी अस्पताल अस्पताल में ईलाज किया जा रहा है.

    इस हादसे में मिनी ट्रक में सवार अन्य 4 मजदुर भी घायल हो गए, उन्हे उपचार के लिए हदगांव में दाखिल किया गया है, हादसे में 4 यात्री गंभीर घायल होने से उन्हे नांदेड के अस्पताल में रवाना किया गया है.हादसे की जानकारी मिलते ही उमरखेड पुलिस थाने के पुलिस उपनिरिक्षक प्रशांत देशमुख,अकुंश दरबस्तेवार और नरेन्द्र पुंड यह कर्मचारी घटना स्थल पहूंचे थे, इस हादसे की जांच थानेदार अमोल मालवे के मार्गदर्शन में की जा रही है.