पुसद में गन्ना तुडाई करनेवाले मुकादम का अपहरण, पुसद से कोल्हापुर में ले जाने की चर्चा

    Loading

    पुसद. काम के लिए दुपहिया से घर से बाहर निकले गन्ना तुडाई मुकादम की 26 सितंबर की सुबह पुसद से अपहर करने की घटना सामने आने के बाद हडकम्प मचा हुआ है.इस मुकादम को शहर से किडनैप कर भगा ले जाने की चर्चा के बाद पुरे तहसील में विभीन्न चर्चाएं जारी है. उसे कोल्हापुर ले जाने की जानकारी मिली, हालांकी खबर लिखे जाने तक शहर पुलिस थाने में किसी ने शिकायत दर्ज नही की थी.

    विजय राठोड निवासी डुबेवार ले आऊट,नवजीवन शाला के निकट यह अपह्त व्यक्ती का नाम है.प्राप्त जानकारी के मुताबिक विजय राठोड यह गन्ना तुडाई करनेवो मजदुरो की पूर्ती के लिए मुकादम का कार्य करता है, पुसद के गन्ना तुडाई करनेवाले मजदुरों को वह अन्य जिलों और तहसीलों में भेजने का काम करता है.घटना के दिन राठोड अपनी मोटरसाईकील क्रमांक एमएच 20 एएस 2918 से घर से बाहर निकला था, सुबह 9 बजे के दौरान कोल्हापुर निवासी एक व्यक्ती ने राठोड को दुपहिया गाडी से निचे गिराकर उसे तेवरा गाडी में बिठाकर अपहरण उसे भगा ले गया.

    कोल्हापुर के लोगों उसे उसरने चार से पांच लाख रुपए लिए थे, एैसी जानकारी पुलिस निरीक्षक दिनेशचंद्र शुक्ला द्वारा मिली है, इसके बदले में मजदुर पहूंचाने की जिम्मेदारी राठोड की थी, लेकिन उसने मजदुर नही भेजा, इसके बाद पैसे देनेवालों ने विजय राठोड से अनेक बार संपर्क करने पर भी उसने कोई सहयोग नही किया.

    आखिरकार कोल्हापुर से तवेरा गाडी में बैठकर आए कुछ लोग पुसद शहर से सुबह 9.15 बजे के दौरान विजय राठोड को भगा ले गए, इस घटना की खबर पुरे परिसर में फैल गयी, जिससे इस किडनैपिंग को लेकर शहर और तहसील में विभीन्न अफवाहें रंगने लगी है, खबर लिखे जाने तक किसी ने मामलें में शिकायत दर्ज नही की थी, लेकिन विजय राठोड के परिजनों ने वें कोल्हापुर जा रहे है एैसी जानकारी दी.

    उनका आपसी मॅटर है

    वह गन्ना तुडाई करने के काम का मुकादम है, उन्होने कोल्हापूर के लोगों से पैसे लिए है, पैसे न लौटाने से वें उसे लेकर गए है, उनका किडनैप हुआ है, एैसी कोई शिकायत नही की गयी है, मुकादम के पैसों को लेकर यह आपसी मैटर है, उनके बेटे ने हमसे मुलाकात की है, लेकिन उसने भी शिकायत नही की है.

    दिनेशचन्द्र शुक्ला (थानेदार-शहर पुलिस स्टेशन)