File Photo
File Photo

Loading

यवतमाल. होली त्योहार पर जिले में शराब बिक्री बंद रहेगी. इस वजह से शराब का नियोजन करने विक्रेताओं समेत तस्कर भी काम पर लगे हैं. जिला पुलिस दल ने अवैध शराब विक्रेताओं के खिलाफ कार्रवाई की है. इसमें 186 मामले में 7 लाख 54 हजार 845 रुपये का माल जब्त किया गया है. कार्रवाई जिला पुलिस दल व अपराध शाखा के दस्ते ने की है.

जिले में सोमवार को होली त्यौहार व उसके बाद मंगलवार रंगोत्सव बड़े पैमाने पर मनाया जाता है. इस त्योहार के दौरान कोई अनुचित घटना न हो इसलिए जिला  पुलिस अधीक्षक डॉ. पवन बन्सोड ने जिले में अवैध शराब के संबंध में कार्रवाई के लिए विशेष मुहिम चलाने के आदेश सभी पुलिस थाना समेत अपराध शाखा को दिए थे. 

जिले में चलाई मुहिम

पूरे जिले में अवैध शराब संबंध में विशेष मुहिम चलाई गई. इसमें अवैध देशी, विदेश का संचय व यातायात करनेवालों के खिलाफ एक ही दिन कुल 181 मामले दर्ज कर 7 लाख 54 हजार 845 रुपए का माल जब्त किया गया. इसमें स्थानीय अपराध शाखा की ओर से किए गए कार्रवाई का समावेश है.

स्थानीय अपराध शाखा की ओर से अवूधतवाडी क्षेत्र के ग्राम पारवा परिसर में अवैध शराब पर छापेमारी कर 2 लाख 34 हजार रुपए, पांढरकवड़ा क्षेत्र के ग्राम करंजी व सारखा में छापेमारी कर 1 लाख 84 हजार 860 रुपए का माल, दारव्हा क्षेत्र के ग्राम तिवसा में छापेमार कर 16,000, नेर पुलिस थाना क्षेत्र के ग्राम खरडगांव में छापेमारी कर 50,000 रुपए समेत अन्य जगहों से कुल 7 लाख 54 हजार 845 रुपए का माल जब्त किया गया है.  कार्रवाई सभी वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस थाना के अधिकारी व अपराध शाखा ने की है.