rape
Representational Pic

  • दिग्रस पुलिस को शिकायत, आरोपी के खिलाफ मामला

दिग्रस. तहसील में चिंचोली नंबर 2 के एक युवक ने गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को शादी का लालच देकर भगाकर ले गया और उसका शारीरिक शोषण किया. दो महीने बाद शादी करने से इनकार करने के बाद, नाबालिग लड़की 26 दिसंबर को दिग्रस पुलिस थाने पहुंची और आरोपी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. दिग्रस पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज किए हैं.

तहसील के चिंचोली नंबर 2 में रहने वाले आरोपी युवक मंगेश श्रीराम कवटकर (21) को 2018 में एक नाबालिग लड़की से प्यार हो गया. लड़की ने घर पर इस बारे में सूचित भी किया था, शिकायत में इसका उल्लेख है. उसके बाद दो महीने पहले 21 अक्तूबर को नाबालीग को शादी का झांसा देकर भगाकर ले गया और दोनों दिग्रस के एक दोस्त के घर पर रात भर रुके. और नाबालिग लड़की के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किया. फिर 23 अक्टूबर को ट्रैव्हल्स से पुणा के पास भोसरी में आठ से दस दिनों रहें.

इस बीच, मंगेश ने नाबालीग के साथ शारीरिक संबंध स्थापित किया. वहां से, मामा के लडके ने चाकन में एक कमरा किराए पर लेकर दिया. वहां मंगेश ने लड़की को लगातार दो महीने तक अत्याचार किया. मंगेश ने 23 दिसंबर को अंतिम बार शारीरिक शोषण किया, जिसके बाद वह दिग्रस लौट आया. जिसके बाद पीडिता ने युवक से शादी के लिए कहा, तब आरोपी युवक ने शादी से इनकार किया.

इसी के चलते नाबालिग लड़की दिग्रस थाने पहुंची और मंगेश कवटकर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. दिग्रस पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न आपराधिक मामले दर्ज किए. पुलिस निरीक्षक के सहायक निरीक्षक धीरेंद्रसिंह बिलवाल द्वारा पुलिस निरीक्षक सोनाजी आम्ले के मार्गदर्शन में आगे की जांच की जा रही है.