रेत माफियाओं पर कार्रवाई की मांग को लेकर किया शोले स्टाईल में आंदोलन

    • आरटीआय कार्यकर्ता हातागडे का नग्न विडीओ वायरल कर किया था बदनाम

    यवतमाल. रेतमाफियाओं द्वारा अपहरण कर जान से मारने का प्रयास करनेवाले आरोपीयों को अब तक पुलिस ने गिरफ्तार नही किए जाने से शिकायतकर्ता पिडीत आरटीआय कार्यकर्ता चंदन हातागडे ने आज 30 नवंबर की दोपहर दारव्हा मार्ग स्थित पानी की टंकी पर चढकर फिल्मी स्टाईल में आंदोलन कर पुलिस और प्रशासन का ध्यान खिंचा.

    इस दौरान पानी की टंकी पर चढकर आंदोलन करने की जानकारी जिलाधिकारी और पुलिस प्रशासन को मिलली, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहूंचकर उसे टंकी से निचे उतारते हुए कारवाई का आश्वासन दिया.रेत माफियाओं द्वारा आरटीआय कार्यकर्ता चंदन हातागडे पर हुए अमानविय अत्याचार और मारपीट के आरोपीयों को पुलिस ने हिरासत में नही लिया है,एैसा आरोप लगाते हुए पानी की टंकी पर चढकर यह आंदोलन किया गया, एैसी जानकारी जिलाधिकारी को दी गयी.

    उल्लेखनिय है की 19 मई 2021 को पांढरकवडा मार्ग से दुपहिया से गुजर रहे चंदन हातागडे निवासी नेताजी नगर का अपहरण कर उससे मारपीट कर उसका नग्न विडीओ समाजमाध्यमों में वायरल किया गया, प्राप्त जानकारी के मुताबिक चंदन हातागडे द्वारा शहर में रेती के जखीरे की शिकायत जिलाधिकारी से की गयी थी.

    जिसका बदला लेने के उददेश्य से उसका अपहरण कर निर्जन स्थान पर ले जाकर जानलेवा हमला  किया गया, इस दौरान उसका नग्न विडीओ बनाकर वायरल किया गया था, इस मामलें में बेवजह बदनामी होने और मानसिक खच्चीकरण होने की शिकायत शहर पुलिस थाने में उसने दी थी.

    जिसके बाद पुलिस ने इस मामलें में आरोपीयों के खिलाफ धारा 335,397,109,506,504,उसी तरह आर्मएक्ट 25/4 तथा अनुसुचित जाती, जमाती अत्याचार प्रतिबंधक ानून के तहत अनसुचित जाती जमाती कानुन के मुताबिक अपराध दर्ज किया था.

    इस मामलें में पुलिस ने जांच पडताल करते हुए 4 लोगों कों हिरासत में लिया था, जबकी इस मामलें से जुडे अन्य लोग अब भी फरार है, उनके खिलाफ कडी कारवाई न होने से रोष में आए पिडीत युवक द्वारा पानी की टंकी पर चढकर पुलिस प्रशासन द्वारा कारवाई की मांग करते हुए आंदोलन किया गया, इसके चलते कुछ देर के लिए पुलिस और प्रशासन में हडकम्प मच गया था, बाद में उसे सुरक्षीत तौर पर पानी की टंकी से उतार दिया गया.