Murder
File Photo

    Loading

    यवतमाल. शहर पुलिस थाना क्षेत्र में आनेवाले पाटीपुरा जयभीम चौक में झगडे का सेटलमेंट करने के नाम पर युवक की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. शहर पुलिस ने 7 से अधिक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को आदेश खैरकार ने शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी कि उसका भाई सुहास अपने दोस्त के साथ बाहर गया था. इसके बाद वह रात 8.30 बजे घर में लौटा. इस समय उसके मोबाइल पर वैभव नाईक का फोन आया. वह बतला रहा था कि पाटीपुरा जयभीम चौक में बीते 30 अप्रैल को सरकारी अस्पताल में हुए झगडे का सेटलमेंट करने के लिए बुला रहा है. इसीलिए सेटलमेंट करने के लिए वह नयन व वैभव नाईक के साथ जाने की बात सुहास ने बतायी और वह घर से निकल गया.

    इसी बीच रात 10 बजे के करीब आकाश शिंदे ने फोन कर बताया कि जयभीम चौक में शुभम वासनिक और उसके दोस्तों ने सुहास, वैभव नाईक व नयन को बुरी तरह पीटा है. तीनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है. जब वह अस्पताल में पहुंचे तो सुहास, वैभव नाईक व नयन सौदागर पर उपचार चल रहा था.

    इस दौरान उन्होंने सुहास के साथ बात भी की. सुहास ने बताया कि बीते 30 अप्रैल को सरकारी अस्पताल में हुए झगडे को लेकर शुभम वासनिक, बंटी, करण तिहले, अर्जुन रोशन उर्फ डी.जे. नाईक, प्रथम रोकडे, अभी कसारे व अन्य दो से तीन युवकों ने पाटीपुरा में उन पर चाकू व हथियार से हमला किया है. इस बीच अस्पताल के डॉक्टर ने वैभव नाईक की मौत होने की जानकारी दी.  जिसके बाद