कारंजा नाका से रेलवे स्टेशन रोड की धूल से नागरिकों का स्वास्थ्य खतरे में, राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

    Loading

    दारव्हा.  स्थानीय दारव्हा से नेर रोड का चौडाईकरण का काम दो वर्ष से प्रलंबित  है. इस रोड की अवस्था पगडंडी मार्ग की तरह हो गई है. जिस वजह से  कारंजानाका से नेर रोड, रेलवे स्टेशन रोड पर धूल का साम्राज्य बना हुआ है. जिस वजह से वाहन चालकों को परेशानियों की सामना करना पड रहा है. साथ ही परिसर में रहनेवाले नागरिकों की सेहत खतरे में पढ गई है. जिस वजह से इस रास्ते की तत्काल दुरूस्ती करने की मांग को लेकर राष्ट्रवादी युवक कॉग्रेस ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा.

    स्थानीय रेलवे  स्टेशन, भाग्योदय कॉलनी, फिरदोस कॉलनी उर्दू स्कूल, होले पाटील लेआउट के नागरिकों को यातायात करने का कारंजा नाका से नेर रोड तक जाने के लिए यही मार्ग है. साथ ही परिसर के स्कूल महाविद्यालय छात्र इसी रास्ते से यातायात करते है. इस धूल की वजह से नागरिको को परेशानियों का सामना करना पड रहा है.

    जिस वजह से  विविध बीमारियों को न्यौता मिलने की संभावनाए है. जिसके चलते इस रोड का तत्काल काम शुरू कर रास्त निर्माण करने की मांग दारव्हा के राष्ट्रवादी युवक काँग्रेस पार्टी के शहराध्यक्ष मोहम्मद सादिक ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर की है.