MP Sex Racket : sex racket busted in Indore, man associated with network trafficked 200 Bangladeshi girls, had married 75 women
File Photo

    वणी. स्थानीय दीपक चौपाटी क्षेत्र के प्रेमनगर मे नागपुर की एक स्वयंसेवी संस्था की शिकायत पर एसपी की ओर से मारेगांव पुलिस को आदेश देकर देह व्यापार मे फंसी 2 लड़कियों को छुड़ाया. इस मामले में गिरफ्तार की गई महिलाओं में जान्हवी राजू धनावत (40) और सखू नत्थु कुरेकार (55) का समावेश है. कार्रवाई मंगलवार की रात की गई.

    नाबालिगों से जबरदस्ती महिलाएं देह व्यापार करवाती थी, ऐसी शिकायत नागपुर के फ्रिडम फर्म व्दारा एसपी से की गई थी. उन्होंने एक नकली ग्राहक बनाकर शिकायत के अनुसार देह व्यापार के अड्डे पर भेजा. जब पता चल गया कि शिकायत मे बताई गई उम्र की लड़कियों से घिनौना कार्य कराया जा रहा है, तब छापामार कार्रवाई की गई.

    थानेदार जगदीश मंडलवार की ओर से कार्रवाई की गई. एक घर से इन दोनों महिलाओं को और उन 2 नाबालिगों समेत अन्य एक युवती को छुड़ाया गया. इस मामले मे भादंवि की धारा 363,366 अ ,307 1 सहधारा 4,6 बाल यौन अत्याचार प्रतिबंधक कानून मे मामला दर्ज किया गया है. कार्रवाई के बाद वणी पुलिस को मामला सौंपा गया. इस मामले की जांच एपीआई माया जाटसे कर रही है.