अंबोडा के पटवारी ने दिए हूए गलत रिपोर्ट से किसान रास्ते से वंचित, आर्णी तहसील कार्यालय के सामने अनशन शुरू

    आर्णी. तहसील के आंबोडा इस गांव के पटवारी ने गलत रिपोर्ट देने की वजह से किसानों को अपने खेत में जाने के लिए रास्ता नही मिल पाया है. इस वजह से गलत रिपोर्ट देनेवाले संबधित अधिकारी व किसानो को रास्ता देने की मांग का लेकर अंबोडा के किसानों ने आर्णी तहसील के सामने किसानों ने अनशन शुरू किया है. 

    आंबोडा गांव के किसानों ने अपने खते में जाने के लिए रास्ता निर्माण की मांग को लेकर कानूनी प्रक्रिया के तहत तहसील कार्यालय के सामने आवेदन किया किया गया था. उस आवेदन पर पर गांव के महिला पटवारी ममता पवार व मंडल अधिकारी मनवर ने किसानों के खेत में जाकर मौक मुनायाना किया. इस मौक मुनायाना में  सर्वे. नंबर के रास्ते में सागवान के पेड है लेकिन  लेकिन उसकी  कम है.  संबधित अधिकारी ने वस्तूस्थिती को ना देखते हूए सरकार की दिशाभूल कर गलत रिपोर्ट दिया.

    जिस वजह से  संबधित सर्वे नंबर से रास्ता नही मिल पा  रहा है.  जिस वजह से किसानों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है. साथ ही समय समय पर प्रशासन के पास शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नही की गई है. जिस वजह से आंबोडा के किसानों ने तहसील कार्यालय के सामने अनशन शुरू किया है.  इस समय किसान  बाबुसींग राठोड, बलदेव पाटील, प्रवीण पाटील, गौतम पाटील समेत अन्य किसान उपस्थित थे.