मारेगांव में नल योजना की पाइप लाइन फूटी, दो वार्डों में जलसंकट

    Loading

    मारेगांव. शहर के प्रभाग क्रमांक 3 व 5 में नगरपंचायत द्वारा जलापूर्ति किए जानेवाले नल योजना की पाईप लाइन फूटने से वार्ड में रहनेवाले नागरिकों को कृत्रिम जलसंकट का सामना करना पड रहा है. इस बस्ती में नल के पाईप नहीं डाले जाने से नागरिक जलसंकट से जूझ रहे है.

    बता दें कि शहर के सात वार्डों में नवरगांव बांध पर से नल योजना द्वारा जलापूर्ति की जाती है. वहीं शेष वार्ड में शहर के बोअरवेल से जलापूर्ति की जा रही है. इनमें से वार्ड नंबर 3 व 5 में नल योजना के पाईप कुछ जगहों पर बीते 15 दिनों से फूट चुके है. जिससे पानी व्यर्थ सडकों पर बहते जा रहा है. नागरिकों को कम दबाव से जलापूर्ति होने से कम पानी मिल रहा है. इसके अलावा लीकेज से अशुद्ध जलापूर्ति हो रही है. शिकायत करने पर भी संबंधित ठेकेदार दुरूस्ती नहीं कर रहा है, यह आरोप नागरिक लगा रहे है.

    शहर के वार्ड नंबर तीन के मार्डी रोड के बगल में बढती बस्ती  इलाके में अब तक नल कनेक्शन नहीं डाले जाने से क्षेत्र के नागरिकों को भीषण जलसंकट का सामना करना पड रहा है. इस संबंध में नगर पंचायत को अनेक मर्तबा शिकायतें देने पर भी नगर पंचायत प्रशासन ध्यान नहीं दे रही है. नगर पंचायत प्रशासन से इस ओर ध्यान देने की मांग नागरिकों ने की है.