File Photo
File Photo

Loading

मारेगांव. यहां के डॉक्टर को अगवा कर फिरौती लेकर फरार होनेवाले चार आरोपियों को मारेगांव पुलिस ने शनिवार 25 मार्च को अदिलाबाद जिले के इचोड पुलिस थाने से हिरासत में लिया. चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद 31 मार्च तक पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार बीते 13 मार्च को शहर के डॉ. हाजरा अपने नवरगांव में स्थित क्लिनीक को बंद कर मारेगांव लौट रहे थे. इस समय करणावाडी रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के सामने कुछ बदमाशों ने पहुंचकर डॉ. हाजरा की दुपहिया को रोककर उनको कार में जबरन बिठाया और उनका अपहरण किया था. तीन लाख रुपयों की फिरौती और 45 हजार रुपयों के सोने के आभूषण लेकर फिरौतीबाज घटनास्थल से भाग निकले थे.

पुलिस को घटना की जानकारी मिलते ही चहुंओर सूचनाएं देकर नाकाबंदी कर दी गई थीं. डॉक्टर के साथ लूटपाट करने के बाद फिरौतीबाज आरोपी अदिलाबाद जिले के इचोड पुलिस थाना क्षेत्र में पहुंचे थे. इन बदमाशों ने यहां पर हल्दीराम कंपनी के कंटेनर को लूटा था. जिसके बाद बदमाश इचोड पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

घटना में इचोड पुलिस की गिरफ्त में रहनेवाले आरोपियों का अनुमान मारेगांव पुलिस ने जताया था. जिसके बाद चारों आरोपियों को इचोड पुलिस थाने से सभी न्यायालयीन प्रक्रिया पूरी करने के बाद मारेगांव थाने में लाया गया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में राजस्थान के जिला भरतपुर के जिराहिरा निवासी मोहमद अर्शद अबदुल्ला, उत्तर प्रदेश के जिला मथूरा के हातिया निवासी जाकीर खान हासनी, मुजाहितद खान इद्रीस और मुस्ताक खान प्रताप का समावेश है.

चारों आरोपियों को मारेगांव पुलिस ने न्यायालय में पेश किया. जहां न्यायालय ने चारों आरोपियों को सात दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. यह कार्रवाई पुलिस निरीक्षक राजेश पुरी, जमादार आनंद आचलेवार, अजय वाभीटकर, रजनीकांत पाटिल, चालक प्रमोद जिद्देवार ने तेलंगणा में जाकर की. पुलिस जांच में आगे क्या होगा इस ओर सभी की निगाहें टिकी हुई है.