Arrest
File Photo

    • डकैती के लिए ईस्तेमाल औजार किए बरामद
    • वसंतनगर पुलिस थाने की कारवाई

    यवतमाल. डकैती डालने के ईरादे से घुम रहे गिरोह को पुलिस ने बिती रात पुसद वाशिम मार्ग पर धर दबोचा है. इइस कारवाई में वसंतनगर पुलिस ने 5 लोगों को हिरासत में लेते हुए उनसे डकैती के लिए ईस्तेमाल होनेवाले औजार जब्त कर सभी को गिरफ्तार कर लिया. 2 जुन की तडके 4 बजे के दौरान पुसद से वाशिम मार्ग पर जमजम हॉटेल के निकट यह कारवाई की गयी.

    पुलिस ने बताया की वसंतनगर पुलिस थाने की टिम नाईट पेट्रोलींग कर रही थी, तभी वसंतनगर थाना पुलिस को गुप्त जानकारी की मिली की उपरोक्त स्थल पर कुछ युवक संदिग्ध अवस्था में खडे है. जिसके बाद वसंतनगर पुलिस के दस्ते ने सतर्कता दिखाते हुए पुसद वाशिम मार्ग पर पहूंचकर जानकारी ली, तब वहां पर रात के अंधेरे में संदिग्ध अवस्था में लोग खडे दिखे.

    इस समय पुलिस ने वहां पर छापा मारकर शेख मुश्ताक उर्फ फकीरा शेख लाल 29, रवि मारोती धोंगडे 30, संतोष विष्णु डाखोरे 28, विशाल झाले 32 सभी निवासी मानोरा तहसील वाशिम समेत अन्य एक युवक को धर दबोचा. इस समय आरोपीयों के पास से 1 मोटरसाईकील बरामद की गयी, पुलिस दस्ते ने कडी जांच पडताल के दौरान इन युवकों के पास डकैती डालने और प्रतिकार करने के लिए ईस्तेमाल किए जानेवाला लोहे का कटियार, लोहे की रॉड, आरी, मिर्च पाऊडर और मोबाईल समेत 40 हजार रुपयों का माल बरामद कर लिया.

    यह सभी आरोपी युवक शहर में पुर्वनियोजित तौर पर डकैती डालने के ईरादे से पुर्वतैयारी में जुटे हुए थे, लेकिन इससे पहले ही डकैतों के इस गिरोह को धर दबोचा गया. इस मामलें में वसंतनगर पुलिस थाने में नायब पुलिस कांन्स्टेबल कुणाल मुंडोकार की शिकायत पर पकडे गए आरोपीयों के खिलाफ धारा 399,402 के तहत अपराध दर्ज कर लिया गया है. पुलिस पकडे गए आरोपीयों से कडी पुछताछ में जुटी हुई है.