cricket betting
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    • 1 लाख 31 हजार का माल जब्त

    यवतमाल. पांढरकवडा शहर के शिक्षक कॉलनी में एक मकान में छिपे तौर पर चलाए जा रहे आयपीएल क्रिकेट अड्डे पर पुलिस ने छापा मारकर 4 सटोडीयों को क्रिकेट पर सट्टा लगाते हुए रंगेहाथों धर दबाचो, जबकी दो आरोपी फरार हो गए, पकडे गए आरोपीयों को गिरफ्तार करते हुए सट्टा अड्डे से पुलिस ने 1 लाख 31 हजार का माल जब्त कर लिया है.

    यह कारवाई 27 मई की रात पांढरकवडा के उपविभागीय पुलिस अधिकारी प्रदिप पाटील के दस्ते ने शिक्षक कॉलनी में की.सट्टा अड्डे से पकडे गए आरोपीयों में पियूष चंद्रशेखर पोलाडीवार 35 निवासी शिक्षक कॉलनी पांढरकवडा,सूरज उमेश रॉय 22,सागर रतन शर्मा 35 दोनों निवासी शास्त्रीनगर पांढरकवडा,संजय मारखंडे 38 निवासी राणाप्रताप वार्ड पांढरकवडा का समावेश है, जबकी पुलिस का छापा पडने की भनक लगते ही अभिनय ऊर्फ गुड्डू परसोया 35 निवासी डिपी रोड पांढरकवडा और रितेश जोशी निवासी बोरले नगर यह दो आरोपी फरार हो गए.
    पांढरकवडा के एसडीपीओ प्रदिप पाटील को 28 मई की रात पांढरकवडा शहर के शिक्षक कॉलनी परिसर में क्रिकेट सट्टा अड्डा शुरु होने की गुप्त जानकारी मिली थी, जिससे उन्होने पांढरकवडा थाने के प्रभारी थानेदार हेमराज कोली को शिक्षक कॉलनी में कारवाई के आदेश दिए. जिसके बाद  पुलिस दस्ते ने यहां पर शिक्षक कॉलनी के पियूष पोलाडीवार के घर पर छापा मारा, इस दौरान इन सटोडीयों कों लैपटॉप और मोबाईल की मदद से क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने के लिए उतारवाडी करते हुए रंगेहाथों धर दबोचा.

    इस कारवाई में पुलिस ने घटनास्थल से नगद 3 हजार 680 रुपयों की नगद राशि,10 मोबाईल,लॅपटॉप,कॅल्क्यूलेटर,मोबाईल चार्जर,एक्सटेंशन बॉक्स, मोटरसाईकील समेत जुआ का साहित्य मिलाकर कुल 1 लाख 31 हजार 880 रुपयों का माल बरामद कर जब्त कर लिया. इस कारवाई को पांढरकवडा थाने के जमादार प्रमोद घोटेकर, रवी सिंह, अमोल रुद्राक्षवार, प्रशांत चौकडे, सिद्धार्थ कांबले और महिला पुलिस कर्मी कौशल्या कुमरे ने अंजाम दी.