मानसून पूर्व काम तत्काल पूरे किए जाए, प्रहार जनशक्ति पार्टी का मुख्याधिकारी को निवेदन

    उमरखेड. बारिश से पूर्व डामर रास्ते पर छोटे बडे गढ्ढे पड गए है. जिससे बारिश का पानी गढ्ढों में जमने से कीचड निर्माण हो रहा है. जिसके चलते रास्ते पर दुर्घटनाओं की संभावनाएं बढ गई है. वहीं अन्य सफाई कार्य भी अब तक पूरे नहीं किए गए है. मानसून पूर्व काम तत्काल पूरे करने की मांग को लेकर प्रहार जनशक्ति पार्टी की ओर से मुख्याधिकारी को निवेदन दिया गया.

    निवेदन में बताया गया कि उमरखेड में अतिक्रमण की भेंट चढ गए नाले, गटर गंदगी से बुझ गए है. बारिश के पूर्व इनकी सफाई करना बहुत जरूरी है. यदि नाले, गटरों की सफाई नहीं की गई तो बारिश के पानी में नालियों व गटर की गंदगी रास्ते पर आकर नागरिकों के घरों, दुकानों में घुसने की संभावनाओं को नकारा नहीं जा सकता है. वहीं बदबूदार पानी से नागरिकों की सेहत भी बिगडने की संभावना है. इसीलिए बारिश से पूर्व समस्याओं का निपटारा व शहर की सफाई की जिम्मेदारी लेना आवश्यक है. इसके अलावा नागरिकों ने पीने के पानी की टंकी को साफ सुथरा कर उसका सैनिटाईज करने की मांग प्रहारियों ने मुख्याधिकारी से की.

    इस अवसर पर प्रहार जनशक्ति पार्टी शहर प्रमुख राहुल मोहितेवार ,तहसील संपर्कप्रमुख अंकुश पानपट्टे, बालदी शाखा प्रमुख प्रवीण इंगले, बालाजी भोयर, चंद्रकांत गायकवाड, संदीप भुसे, अविनाश दुधे, सतीश खोलगडे ,श्याम चेके, फयाज भाई आदि कार्यकर्ता मौजूद थे.

    तो अधिकारी रहेंगे जिम्मेदार

    समस्याओं की वजह से घटनेवाली घटना, दुर्घटना के लिए मुख्याधिकारी, स्वास्थ्य निरीक्षक व स्वास्थ्य विभाग के अलावा संबंधित विभाग के सभी अधिकारी कर्मचारी जिम्मेदार रहेंगे. उनकी लापरवाही से कोई भी अप्रिय घटना घटित होती है तो उसके लिए उनको जिम्मेदार ठहराकर कानूनी कार्रवाई करने की मांग राहुल मोहितवार ने उठायी है.