death
File photo

    Loading

    • वडगांव जंगल थानाक्षेत्र के सुकली गांव में हुई थी घटना

    यवतमाल. बिजली विभाग के लिए कार्य कर रहे एक लाईनमन की मौत के मामले में बिजली विभाग में कार्यरत वरिष्ठ बिजली तकनिकी अधिकारी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है.

    बिजली लाईन पर आए पेडों की डालीयां तोडते समय ओर मरम्मत का काम करते समय जोरदार करंट लगने की घटना में संजय माधव आत्राम 32 निवासी येलाबारा की मौत हो गयी थी.यह घटना 22 अक्तुबर 2021 को वडगांव जंगल थाने के सुकली गांव में घटीत हुई थी.

    वडगांव जंगल पुलिस थाने में 22 जनवरी को मृतक की पत्नी मीना संजय आत्राम 20 निवासी येलाबारा ने दर्ज शिकायत के मुताबिक, उसका पति संजय आत्राम लाईनमन होने से महाराष्ट्र राज्य बिजली वितरण कंपनी के घाटंजी में कार्यरत निलेश रामचंद्र कवासे यह वरिष्ठ तंत्रज्ञ बिते एक साल से संजय को बिजली ट्रान्सफार्मर  पर बढे हुए झाड तोडने के काम पर रख रहा था.

    इसी दौरान 22 अक्तुबर 2021 को कवासे ने संजय को उसके घर से ले जाकर ट्रान्सफार्मर के पेड काटने के काम पर ले गया, इस समय सुकली से वडगांव मार्ग शवार में नंदकुमार कश्यम के खेत से गुजर रहे 11 केवी दहेली उच्च दबाव के वाहीणी के कटपाईंट के खंबे से उसपर चढी बेल निकालने चढाया गया, तभी संजय आत्राम को जोरदार करंट लगने से उसकी मौत हो गयी थी.

    इस मामलें में वडगांव जंगल पुलिस थाने ने प्राथमिक जांच के बाद मृतक की पत्नी की शिकायत पर इस मामलें में बिजली विभाग के अधिकारी संजय कवासे के खिलाफ धारा 304 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है. इस मामलें में पुलिस जांच कर रही है.