File Photo
File Photo

    • मारेगांव के प्रभाग क्रमांक 8 की घटना 
    • मृतक परिजानों ने दी पुलिस थाना पर दस्तक  

    मारेगाव. स्थानीय प्रभाग क्रमांक 8 में युवकों में मामूली विवाद हुआ विवाद का रूपांतर मारपीट में हूआ ओर  इसमें एक युवक को गंभीर रूप से चोट आयी उसे यवतमाल में उपचार के लिए दाखिल किया लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हुई.  मारेगांव पुलिस थाना में  भाई पर हत्या का मामला दर्ज किया.

    लेकिन आरोप की मां रेखा धनराज लालसरे(45) को भी मारपीट करते समय शामील होने कारन उसे भी  हत्या के अरोप में मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग को लेकर मृतक के परिजानों ने पुलिस थाना पर दस्तक दी थी. उपविभागीय पुलिस अधिकारी ने पीडित परिवार को कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

     प्राप्त जानकारी के अनुसार, स्थानीय प्रभाग क्रमांक 8 में  संजय लक्ष्मण वाढई(34) व ṇहर्षल धनराज लालसरे एक दुसरे पडोसी है. शनिवार 9 अक्टूबर को लालसरे व वाढई में विवाद हुआ. लेकिन यह विवाद बढने की वजह से सोमवार 11 अक्टूबर की रात को मृतक संजय वाढई को दोनों भाई ने मारपीट करने की वजह से गंभीर रूप से घायल हूआ. 

    उसे स्थानीय मारेगांव अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया. लेकिन तब्येत में कोई सुधार नही होन कारन उसके वणी में  उपचार के लिए दाखिल किया गया. उसके बाद उसे यवतमाल में दाखिल किया लेकिन उपचार के दौरान बुधवार 13 अक्टूबर की दोपहर संजय वाढई मौत हुई.  मृतक के पिता के शिकायत पर मारेगांव पुलिस थाना में  हर्षल धनराज लालसरे (23) रेखा धनराज लालसरे (45) व एक नाबालिग पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. 

    पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है.  घटना की जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी संजय पुजलवार के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक राजेश पुरी व बिट जमादार आनंद अलचेवार, अजय वाभिटकर कर रहे है.

     परिजानों ने दी पुलिस थाना पर दस्तक

    सोमवार को मृतक ओर आरोपियों में मारपीट हूई. इस मारपीट में आरोपियों की मां रेखा धनराज लालसरे भी शामील थी. ऐसे में संजय वाढई की उपचार के दौरान मौत हूई. पुलिस ने दोनों भाई के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. लेकिन मारपीट करते समय आरोपियों की मां भी शाीमल होने कारन उस पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर मृतक के परिवारों ने पुलिस थाना पर  दस्तक दी थी