फेट्री जंगल परिसर में मिला कंकाल, पुलिस कर रही जांच

    Loading

    दिग्रस. तहसील के फेट्री जंगल परिसर में एक मानवी कंकाल पाए जाने की घटना गुरुवार को सामने आयी है. यह मानवी कंकाल फेट्री गांव से छह महीने पूर्व लापता होनेवाले युवक का होने का अनुमान जताया जा रहा है.

    मिली जानकारी के अनुसार तहसील के फेट्री परिसर में रविवार 15 जनवरी को जंगल क्षेत्र में लकडियों चुननेवाली महिलाओं को मानवी कंकाल दिखने की चर्चा थी. इसके बाद गुरुवार को कुछ लोग ढूंढने के लिए जंगल क्षेत्र में गए, वहां पर उनको मानवी कंकाल व कपडे दिखाई दिए. उन्होंने तुरंत दिग्रस पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पहुंचकर जांच पडताल शुरू की. पुलिस को मानवी खोपडी, हड्डियों का ढांचा व नीला टी-शर्ट, काला लोअर पैंट, रूद्राक्ष की माला, दुपहिया की चाबी मिली. जानकारी मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी आदित्य मिरखेलकर ने घटनास्थल पहुंचकर मुआयना किया.

    बीते छह महीने पूर्व फेट्री गांव के जीवन शिकारे नामक युवक 20 जून 2022 की रात घर से कीर्तन के लिए जाने की बात कहते हुए निकला था. लेकिन दूसरे दिन वह घर नहीं लौटा. जिसके बाद उसके परिजनों ने जीवन लापता होने की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज करायी थी. इसके बाद भी जीवन घर नहीं लौटा था. इसी बीच गुरुवार 19 जनवरी को मानवी कंकाल पाए जाने से तहसील में सनसनी मची हुई है. मानवी कंकाल जीवन का ही होने का अंदेशा परिजन जता रहे है. वहीं जीवन की हत्या किए जाने का भी संदेह जताया जा रहा है. फॉरेन्सिक रिपोर्ट मिलने के बाद कंकाल जीवन का है या नहीं इसकी पृष्टी होगी.

    21-YTPH- 59

    21-YTPH- 60