murder

    Loading

    • बाभुलगांव तहसील के पिंपलखुटा शिवार की घटना

    यवतमाल. बाभुलगांव तहसील के पिंपलखुटा गांव में दामाद ने अपनी ससुर की भारी वस्तु से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी. मृतक का नाम विसराम बिसनजी वाहिले 57 निवासी पिंपलखुटा शिवार है.इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी राजेश सुधाकरराव शिवणकर 32 निवासी घुईखेड को गिरफ्तार कर लिया है.

    इस घटना के बाद गांव में हडकम्प मच गया,वारदात के बाद आरोपी राजेश शिवनकर मौके से फरार हो चुका था. इस घटना की जानकारी तात्काल बाभुलगांव पुलिस थाने को दी गयी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहूंचकर घटना का जायजा लेकर पंचनामा करते हुए मृतक के शव को उत्तरीय जांच के लिए रवाना कर आरोपी का सुराग लगाना शुरु किया, जिसके बाद पुलिस ने उसकी खोज कर रात में उसे कब्जे में ले लिया.

    इस मामलें में बाभुलगांव पुलिस थाने में मृतक के पुत्र शंकर विसराम वहिले 29 निवासी टिटवा तहसील बाभुलगांव की शिकायत पर आरोपी राजेश सुधाकरराव शिवनकर 32 निवासी घुईखेड तहसील बाभुलगांव के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक कुछ समय पुर्व राजेश का विवाह विसराम की बेटी से हुआ था, लेकिन दोनों में विवाद होने से राजेश की पत्नी अपनी मायके पिंपलखुटा में रह रही थी, 15 दिनों पुर्व अपने ससुर विसराम वाहिले ने आरोपी राजेश के साथ मायके में रह रही उसकी पत्नी को वापस न भेजने पर विवाद किया था.

    इसी विवाद के बाद गुस्सा मन में रखकर 31 मार्च को राजेश शिवणकर पिंपलखुटा आया था,इस दौरान भी राजेश की पत्नी को वापस ससुराल भेजने पर दामाद और ससुर के बीच विवाद हुआ, विसराम ने उसकी बेटी को राजेश के साथ भेजने को मना करते हुए बाद में ससुर विसराम सुबह ही खेत में चला गया था.

    इसी दौरान राजेश ने उसके खेत मे पहूंचकर उसे जान से मारने के ईरादे से किसी भारी वस्तु से उसके सीर पर प्रहार किया, इस घटना में बुरी तरह घायल हुए विसराम की मौके पर ही मौत हो गयी. देर शाम विसराम के घर न पहूंचने पर उसके परिजनों ने खेत जाकर देखने पर लहुलुहान हालत में विसराम मृत पडा दिखाई दिया, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गयी. पुलिस ने आरोपी राजेश शिवनकर को गिरफ्तार करने के बाद 1 अप्रैल को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां पर अधिक पुछताछ के लिए उसे 2 दिनों तक पुलिस रिमांड में रखने के आदेश दिए गए थे.