accident
File Pic

    • वडगांव के पास वडारवाडी के पास हुई घटना,संतप्त जमाव ने कार की तोडफोड की

    यवतमाल. महालक्ष्मी पुजा कर महाप्रसाद आयोजन में शामिल होकर अपने घरों की ओर लौट रहे एक ही परिवार के 6 लोगों को तेज रफ्तार मारोती अल्टो कार ने कुचल दिया,इस हादसे में घायल हुई एक महिला की हालत गंभीर बतायी जाती है.उसे सेवाग्राम अस्पताल में दाखिल कीया गया है.यवतमाल शहर में यह हादसा आर्णी मार्ग के वडगांव परिसर के वडारवाडी के समीप 13 सितंबर की रात 10 बजे के दौरान हुआ.इस घटना के बाद संतप्त हुए जमाव ने कार की तोडफोड कर अपना रोष प्रकाट कीया.

    इस हादसे में घायल हुए लोगों में रुपाली नितीन गायकवाड 28, आदर्श नितीन गायकवाड 4, काजल सुनिल गायकवाड 8,नितीन राजु गायकवाड 32, रविना अंकुश चापरे 24,अनुश्री अंकुश चापरे डेढ वर्ष उसी तरह अनिल लक्ष्मण जिरे सभी निवासी वडारवाडी वडगांव परिसर यवतमाल का समावेश है, इसमें रुपाली नितीन गायकवाड यह महिला बुरी तरह घायल होने से उसपर सेवाग्राम में ईलाज कीया जा रहा है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शहर में सभी ओर महालक्ष्मीपुजन होने से महाप्रसाद का अनेक घरों में आयोजन था, इसी दौरान शहर के वडगांव परिसर में रहनेवाले यह लोग परिवार समेत महालक्ष्मीपुजन और महाप्रसाद ग्रहण कर अपने घरों की ओर लौट रहे थे, तभी अज्ञात वाहनचालक ने अपनी मारोती अल्टो कार क्रमांक एमएच 29 जे 581 ने सामाजिक कार्यकर्ता प्रभाकर देवकर के घर के सामने रास्ते से जा रहे इन लोगों को जोरदार टक्कर दी.

    जिसमें गायकवाड परिवार समेत अन्य लोग कुचलकर बुरी तरह घायल हो गए, हादसे के बाद इस परिसर में हडकम्प मच गया.इसकी जानकारी मिलने के बाद परिसर के अनेक नागरिक घटनास्थल पहूंच गये, इस समय कुछ लोगों ने कार की तोडफोड करने की जानकारी मिली.हादसे में घायल हुए लोगों को सामाजिक कार्यकर्ता देवकर ने अन्य नागरिकों की मदद से जिला सरकारी अस्पताल में भर्ती कीया गया.

    इसी बीच आज दिनभर परिसर में इस घटना के बारे में नागरिकों और पुलिस विभाग में चर्चा जारी थी.लेकिन अवधुतवाडी पुलिस थाने में इस हादसे के बारे में पुछताछ करने पर इस तरह की कोई घटना और इसकी शिकायत दर्ज न होने की जानकारी दी गयी.सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे को अंजाम देनेवाला कार चालक पुलिस विभाग में कार्यरत एक अधिकारी का परिजन होने की जानकारी सामने आयी,लेकिन पुलिस में शिकायत दर्ज न होने से पुलिस ने कीसी तरह की कारवाई नही की थी.एैसी जानकारी पुलिस सुत्रों ने दी.