File
File

    Loading

    • वणी गुजर रही बस पर अज्ञात लोगोंने किया पथराव

    करंजी. करंजी के पास अज्ञात लोगों द्वारा राज्य परिवहन महामंडल की एसटी बस पर पथराव किया गया. यह घटना मंगलवार 30 नवंबर को वणी यवतमाल मार्ग के करंजी के पास घटीत हुई.

    बता दें की इन दिनों एसटी कर्मीयों की हडताल और दुसरी ओर रापनि द्वारा हडताल को दरकिनार कर एसटी बसों की फेरीयां शुरु होने से कर्मचारीयों और प्रशासन के बिच तनाव बना हुआ है.

    इसी दौरान मंगलवार 30 नवंबर को वणी डिपो से यवतमाल के लिए एसटी बस क्रमांक एम एच 40 एन 8953 एसटी बस चालक अंकुश सुखदेव आत्राम 51 तथा कंडक्टर अंकुश दिगांबर पाते 41 निवासी वणी की डयुटी लगायी गयीवें यवतमाल में यात्री लेकर पहूंचे, इसके बाद वें यवतमाल से वणी के लिए यात्री न होने से खाली बस लेकर करंजी से वणी गुजर रहे थे.

    तभी करंजी के निकट बडे बोगदे के पास रात के दौरान अज्ञात व्यक्ती ने बस पर पथराव किया, जिससे घबराए चालक ने एसटी तेज रफ्तार से दौडाकर करंजी टोल नाके के पास ले जाकर खडी की, इस पथराव में एसटी के खिडकी के शिशे टूट गए, जिसके बाद मारेगांव पुलिस थाने में बस ले जाकर इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी.

    यह घटना पांढरकवडा पुलिस थानाक्षेत्र में होने से बस को मारेगांव पुलिस ने पांढरकव्उा थाने के लिए रवाना की, जहां पर चालक की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ ऋमामला दर्ज किया गया, इस पथराव में बस को 1500 रुपयों का नुकसान होने की जानकारी शिकायतकर्ता बसचालक अंकुश आत्राम ने दी.