File Pic
File Pic

    Loading

    • आर्णी की घटना

    यवतमाल. आर्णी शहर के ड्रीमलैंड सिटी निवासी व्यक्ती ने अपनी पत्नी के अन्य व्यक्ती के साथ अनैतिक संबंध होने के संदेह मे उसके सीर पर भारी भरकम टिकास से वार कर उसे गंभीर घायल कर दिया. इस मामलें में पुलिस ने आरोपी पति संतोष जयस्वाल को हिरासत में ले लिया है. 11 अगस्त की रात 9 बजे के दौरान यह वारदात हुई.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, 11 अगस्त को हमेशा की तरह संतोष जयस्वाल और उसका बेटा चप्पल की दुकान बंद कर घर आए थे, इसके बाद वें भोजन कर घर में सोए थे, जबकी संतोष की पत्नी मीना संतोष जयस्वाल 50 घर के हॉल का दरवाजा खुला रखकर सोई थी, इसी दौरान अज्ञात व्यक्ती ने उसके सीर पर लोहे के वस्तु से सीर पर वार कर उसे बुरी तरह घायल कर दिया.

    इस घटना के बाद घायल मिना जयस्वाल ने उसकी किसी से दुश्मनी न होने का जुबानी बयान पुलिस में दर्ज किया था, इसके बाद आर्णी पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमले के मामलें में धारा 307 के तहत अपराध दर्ज किया था. मीना संतोष जयस्वाल की हालत नाजुक होने से उसे यवतमाल के सरकारी अस्पताल दाखिल किया गया था, जहां से उसे सावंगे मेघे स्थित अस्पताल भेजा गया, जहां पर इस महिला की हालत नाजुक होने की जानकारी पुलिस सुत्रों ने दी.

    पति ने ही किया था टिकास से वार

    घायल महिला को 11 अगस्त की रात उसके पुत्र और भांजे ने आर्णी से यवतमाल के सरकारी अस्पताल में दाखिल किया, लेकीन उसकी हालत गंभीर होने से सावंगी मेघे अस्पताल में अगले ईलाज के लिए रेफर किया, जहां पर मीना जयस्वाल की हालत नाजुक होने की जानकारी पति संतोष जयस्वाल को मिलते ही उसने 12 अगस्त को आर्णी पुलिस थाना पहूंचकर खुद को सरेंडर कर दिया.

    इस दौरान पुछताछ में उसने ही अपनी पत्नी मिना जयस्वाल के सीर पर टिकास से वार कर घायल करने की कुबुली पुलिस के समक्ष दी.उसे पुलिस ने हिरासत में लेकर न्यायालय में पेश किया, जहां पर उसे पुलिस कस्टडी में रखने के आदेश दिए गए है.आर्णी पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.