Fir
File - Photo

Loading

पुसद. छोटे टेम्पो में पीले कलर की देढ ब्रास रेती भरकर लेकर जानेवाले टेम्पो चालक ने नायब तहसीलदार को कूचलने का प्रयास किया. इसके बाद वाहन चालक घटनास्थल पर कार्रवाई के डर से पीले कलर की देढ ब्रास रेती रास्ते पर फेंककर भाग निकला. नायब तहसीलदार की शिकायत पर वाहन चालक के खिलाफ शहर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया.

मिली जानकारी के अनुसार  पीले रंग की देढ ब्रास रेती भरा एक टेम्पो नंबर एमएच 37 बी-0524 यह 16 मार्च  की शाम 6.15 बजे के करीब नाईक चौक से मुखरे चौक की तरफ से तहसील कार्यालय के सामने से गुजर रहा था. तहसील कार्यालय के कर्मचारी नीरंजन पवार व दीपक मस्के ने इस बारे में तहसीलदार इंगोले को सूचना दी थीं.

सूचना मिलते ही नायब तहसीलदार इंगोले घटनास्थल पहुंचे. घटनास्थल पर पहुंचने के बाद नायब तहसीलदार ने छोटा टेम्पो चालक को रेती के बारे में पूछताछ की. इस समय उसने रॉयल्टी नहीं होने की जानकारी दी. वाहन चालक को तहसील कार्यालय में वाहन लेकर चलने की जानकारी दी.

नायब तहसील के वाहन के सामने और तहसील कार्यालय के दो कर्मचारी वाहन के पीछे से गुजर रहे थे. तभी रेती भरे टेम्पो चालक ने नाईक चौक से मुखरे चौक के दौरान तहसील कार्यालय की तरफ जाने से हाईड्रोलिक पावर से वाहन की रेती रास्ते पर फेंक दी थी. इसके बाद वह भागने के फिराक में था. तभी नायब तहसीलदार ने वाहन रोकने का प्रयास किया. लेकिन टेम्पो चालक ने नायब तहसीलदार पर भी वाहन चढाने का प्रयास कर वहां से भाग निकला.