पहली ही बारिश में ढहकर चला गया पुल, पुल ढहने की रिपोर्ट तहसीलदार को पेश

    Loading

    यवतमाल. दारव्हा तहसील के तलेगांव शिवार के निकट दो गांवों को जोडने के लिए नदी पर बना पुल परिसर में हुई भारी बारिश के बाद ढह गया.इस घटना से इस घटीया पुल के निर्माणकार्य को लेकर नागरिकों में रोष जताया जा रहा है. इसी बीच क्षेत्र के पटवारी ने दारव्हा के तहसीलदार को पुल ढहने की रिपोर्ट पेश की है.प्राप्त जानकारी के मुताबिक तलेगांव शिवार में तलेगांव से फुबगांव को जोडने के लिए नदी पर यह पुल बनाया गया था.

    सिमेँट पाईप और मिटटी डालकर इस पुल को रास्ते से जोडा गया था. लेकिन 24 जुन की शाम 4 बजे के दौरान परिसर में हुई जोरदार बारिश के कारण नदी में बाढ आने से मिट्टी में धंसाकर रखा सिमेंट का पाईप बह गया, जिससे यह पुल पुरी तरह टूट गया. इससे दोनों गांवों का एक दुसरे से संपर्क टूट जाने से आवाजाही बाधित हो चुकी है.जिससे क्षेत्र के पटवारी ने गांववासीयों के लिए पर्यायी रास्ता उपलब्ध करवाया.

    इसी दौरान बारिश में इस क्षेत्र के निकट तलेगांव से घनापुर मार्ग पर रतीलाल जाधव के खेत के पास बनाया गया मिटटी का पुल भी भारी बारिश के कारण बह गया,इन दोनों घटनाओं के बाद ईलाके के पटवारी ने दारव्हा तहसीलदार को इस परिसर में बारिश से हुए नुकसान और पुल ढहकर बह जाने की रिपोर्ट पेश की है.इसी बीच प्रशासन द्वारा इस परिसर में पुल का निर्माण तात्काल शुरु करने की मांग की जा रही है.