Accident in Kheda, Gujarat, four killed, two seriously injured after van overturns
File Picture

    पांढरकवडा. नगर के भीडभाड भरा मार्ग अग्रसेन चौक से सिबला पाइन्ट जानेवाले रोड पर दोपहर अंदाजे 3 बजे आशयरवाले ने एक कार, एक आटो, एक टू विलर को जबरदस्त टक्कर मार दी और आयशर डीवाईडर पर चढा दिया. सामने इलेक्ट्रीक पोल रहने से वह वहीं रुक गया नहीं तो और ज्यादा भयानक रूप से एक्सीडेंट होने की बात बताई जा रही है.

    दोपहर 3 बजे के करीब आयशर क्रं. एपीओटी-4898, अग्रसेन चौक से सिबला पाइंट से बोरी जाने के लिए निकला परंतु रास्ते में डा. माई के दवाखाने के सामने एक खडे कार, आटो तथा डेस्टीनी टूविलर को टक्कर मार दी तथा डिवाईडर पर चढ गया. इस दुर्घटना में आटो क्रं. एमएच-26/टी-8831 तथा टू विलर क्रं. एमएच-29/बीसी-8170 जो की रास्ते के साईड में खडे थे आटो में 2, 3 लोग बैठे थे और कार यवतमाल एमआर लोगों की थी.

    वह भी कार खडी करके मेडीकल में गए हुए थे. इसलिए सूदेव से प्राणहानी नहीं हुई. आटो चालक तथा आयशर के चालक को मार लगी. आयशर के चालक अजीम खान गफूर खान (38) को सर में मार लगा. आटो में बैठे दो पैसेंजर, चालक घायल हुए. उसमें राशीद गोरी, प्रमोद कनकमवार, विक्की वारेकर बताए जा रहें है.

    आयशर पाटनबोरी का होने की बात पता चली और यह भी बात पता के नैशनल हाइवे 44 पर नागपुर-हैदराबाद रोड पर पावरहाऊस के पास टोल पडता है. वह टोल चूकाने हेतु इस रोड से यही नहीं कई भारी ट्रकों का इस रास्ते से आना-जाना लगा रहता है. घटना की जानकारी मिलते ही एपीआई हेमराज कोली अपने दल के साथ पहुंचे, घायलों को उपजिला अस्पताल भेजा गया तथा क्रेन बूलाकर ट्राफिक खुला किया गया. आगे की जांच एपीआई हेमराज कोली कर रहें है.