बहु ने रिवाल्वर से दागी थी सास के कनपट में गोली, गिरफ्तार

    Loading

    • पोस्टमार्टम के दौरान मिली सीर में रिव्हॉल्वर की गोली
    • चोरी हुई पिस्तौल से दिया वारदात को अंजाम

    यवतमाल. आर्णी के शिवाजी नगर में बहु ने ही सास को रिव्हॉल्वर की गोली मारकर उसकी हत्या करने की वारदात आखिरकार देर रात उजागर हो गयी.इस मामलें में आर्णी पुलिस ने मृतक महिला आशा किसनराव पोरजवार 58 निवासी आर्णी की बहु सरोज अरविंद पोरजवार को सास की हत्या के मामलें में गिरफ्तार कर लिया है.

    24 जनवरी की सुबह साढे आठ बजे सरोज ने इस वारदात को अंजाम दिया था.इस दौरान उसने रिव्हॉल्वर से आशा पोरजवार के कनपटी में गोली मारी, इसके बाद अपने पति अरविंद के साथ उसने सास को गंभीर हालत में पहले आर्णी के ग्रामीण अस्पताल बाद में यवतमाल जिला अस्पताल लाया,जहां पर आशा पोरजवार की मौत हो गयी.

    यवतमाल में पोस्टमार्टम के बाद जो रिपोर्ट आयी,उसमें आशा को निकटता से कनपटी में गोली मारे जाने से उसकी मौत होने की बात की पृष्टी हुई.पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सरोज ने अपने घर के सामने रहनेवाले कारागार के रिटायर्ड सैनिक सुभेदार प्रभु केशव गव्हाण के घर से चार दिनों पहले 21 जनवरी को रिव्हॉल्वर और 7 राऊंड चुरा लिए थे, जिसकी शिकायत आर्णी पुलिस में प्रभु गव्हाणकर ने दर्ज की थी,तभी से पुलिस चोरी गयी रिव्हॉल्वर और गोलीयों और इसे चुरानेवाले आरोपी का सुराग लगाने में जुटी थी की.

    इसी बीच कल 24 जनवरी को यह वारदात होने के बाद पुलिस की प्राथमिक जांच में आशा पोरजवार की हत्या और रिव्हॉल्वर चोरी का यह मामला उजागर हो गया. इसमें बहु सरोज ने रिव्हॉल्वर चुराने के बाद अपनी सास आशा की कनपट में गोली मारकर उसकी हत्या करने की यह वारदात उजागर हुई है.इस घटना के बाद आर्णी शहर में हडकम्प मचा हुआ था.

    मौत के बाद आशा पोरजवार की सस्पेंस बना हुआ था की आखिरकार उसकी मौत कैसे हुई,उसके घर के सामने रहनेवाले प्रभु गव्हाणकर की रिव्हॉल्वर और 7 राऊंड गोलीयां चोरी होने के बाद पुलिस दोनों घटनाओं की एक दुसरे से कडी जुडाने में जुटी हुई थी. रात होते होते यह वारदात पुलिस की जांच में उजागर हो गयी. जिसके बाद पुलिस ने सरोज पोरजवार को हिरासत में ले लिया.प्राप्त जानकारी के मुताबिक 21 जनवरी को रिव्हॉल्वर और राऊंड चोरी मामलें में अपराध दर्ज किया गया था.

    जिसकी जांच जारी रहते हुए ही सोमवार 24 जनवरी की सुबह गव्हाणकर के घर के सामने रहनेवाली और सब्जी बिक्री का व्यवसाय करनेवाली वृध्द महिला आशा पोरजवार अपने घर में चक्कर आकर गिरने के बाद उसे पुत्र अरविंद और बहुज सरोज ने पडोसीयों की मदद से अस्पताल पहूंचाया, जहां उसकी मौत हो गयी.जिसके बाद मृतक आशा पोरजवार का पोस्टमार्टम करने पर उसके सीर में गोली लगने से मौत होने की बात उजागर हुई.

    पुलिस ने बताया की गव्हाण की चोरी हुई पिस्तौल की गोलीयां वृध्द आशा के सीर में पायी गयी. इस घटना के बाद मृतक महिला के छोटे पुत्र मंगेश पोरजवार ने आर्णी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की, जिसके बाद पुलिस ने बहु सरोज अरविंद पोरजवार को हिरासत में ले लिया.इस वारदात और रिव्हॉल्वर तथा गोलीयां चोरी के मामले उजागर करने के लिए जिला पुलिस अधिक्षक डा.दिलीप पाटील भुजबल, उपविभागीय पुलिस अधिकारी आदित्य मिरखेलकर के नेतृत्व में आर्णी के थानेदार पितांबर जाधव,एपीआय नागेश जायले, पीएसआय खंदार,एलसीबी दस्ता, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट आर्णी में जुटे रहे.इस मामलें में आर्णी पुलिस आरोपी बहु से कडी पुछताछ में जुटी हुई है.

    पुलिस सुत्रों के मुताबिक,सरोज को यह बात पता थी की प्रभु गव्हाणकर के पास रिव्हॉल्वर है, एैसे में उसने शातीर तौर पर गव्हाणकर के घर पर निगाहें रखी थी, जब 21 जनवरी को प्रभु गव्हाणकर अपने दिवान के तकीए के निचे रिव्हाल्वर रखकर सुबह की सैर करने निकले, तभी सरोज ने इस रिव्हॉल्वर को चालाकी के साथ चुरा लिया था.

    जिसके बाद उसने मौका देखते हुए घर में पुजा कर रही अपनी सास आशा पोरजवार के कनपटी में काफी निकटता से फायर कर उसकी हत्या कर दी.पोरजवार परिवार की बहु सरोज ने अपनी सास के साथ घरेलु विवाद के चलते सास को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करने की चर्चा जारी थी,हालांकी इस मामलें में पुलिस बारिकी से पुछताछ और जांच में जुटी हुई है.