पालकमंत्री पहूंचे खेतों के मेढ पर, अतिवृष्टी बाधित खेतों का लिया जायजा

    Loading

    यवतमाल.पालकमंत्री संदिपान भुमरे ने आज सुबह जिले के बाभुलगांव, कलंब ओर यवतमाल तहसील के किसानों के खेतों में पहूंचकर अतिवृष्टी बाधित फसलों का जायजा लिया. इस दौरान पालकमंत्री ने बाधित किसानों से संवाद साधकर उन्हे सरकार की ओर से हरसंभव मदद देने का  भरोसा दिया.

    इस समय उनके साथ जिलाधिकारी अमोल येडगे,जिप.के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ.श्रीकृष्ण पांचाल,उपविभागीय अधिकारी अनिरूद्ध बक्षी, जिला कृषी अधिक्षक अधिकारी नवनाथ कोलपकर,तहसिलदार डॉ. सुनिल चव्हाण,तहसीलदार विवेक कुमरे,तहसीलदार कुनाल झाल्टे समेत क्षेत्रों के पटवारी, ग्रामसेवक,कृषी अधिकारी मौजुद थे.नुकसानग्रस्त खेती के तात्काल पंचनामे बनाकर उनके मदद के प्रस्ताव भेजने की इस समय पालकमंत्री ने सुचना दी.

    आज सुबह साढे आठ बजे से ही पालकमंत्री ने अपने दौरे की शुरुआत की. बाभुलगांव तहसील के अंतरगांव में अमोल प्रेमदास राऊत के खेत,मांगसावंगी में विलास विठठलराव खोडे, नारायण गणपत बावणे,रेवताबाई अंबादास दांडगे के खेत में पालकमंत्री पहूंचे.

    इसके अलावा कलंब में गुलाब सिताराम बान्ते, हिरा रामभाऊ पाचघरे,नईमुल्ला अमानुल्ला खान, धनोडी में मंगेश भास्कर महिंद्रकर,चापर्डा में रामराव विठ्ठल उईके के खेत समेत यवतमाल तहसील के नुकसानग्रस्त खेतों में पालकमंत्री ने पहूंचकर प्रत्यक्ष तौर पर अतिवृष्टी से बाधित हुई फसलों का जायजा लेकर किसानों से चर्चा की. इस दौरान राजस्व और कृषी विभाग के सभी अधिकारी मौजुद थे.