Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    वणी. वणी परिसर के राजूर इलाके में किराएदार ने अपने घर मालिक की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. यह सनसनीखेज वारदात 16 जून की तडके सामने आयी. घटना के बाद परिसर में हडकम्प मच गया. मृतक घर मालिक का नाम राजु पोच्या बोडकिलवार 45 निवासी राजुर है. हत्या के बाद आरोपी राकेश केवट फरार हो चुका था. लेकिन पुलिस ने आरोपी को राजुर परिसर से हिरासत में ले लिया.

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी राकेश केवट ने घर में रखे मसाला पीने के पत्थर से मारकर राजू बोडकिलवार की हत्या कर दी. मृतक राजु बोडकिलवार के घर में किराएदार के रुप में राकेश केवट रहता है, जबकी राजु अपनी वृध्द मॉं के साथ रहता था.बिती रात राजू और राकेश के बीच किराए के पैसों को लेकर विवाद होने की चर्चा परिसर में व्याप्त है.

    राकेश ने बिते 2 माह का किराया नही चुकाया था, जिससे मकान मालिक राजू ने राकेश किराए का कमरा खाली करने को कहा था,इसी का गुस्सा मन में रखते हुए राकेश ने 16 जून की तडके 4 बजे के दौरान मकान मालिक राजू के घर पहुंचा, तब राजू बोडकिलवार गहरी नींद में था. तभी आरोपी राकेश ने घर के सामने रखा मसाला पीसने का पत्थर का पाटा उठाकर राजू के सिर और चेहरे पर पटक दिया.

    जिससे राजू बोडकिलवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. इस वारदात के बाद आरोपी राकेश मौके से फरार हो गया.इस घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया, इसके बाद पुलिस ने पंचनामा कर शव को उत्तरीय जांच के लिए रवाना किया. मृतक राजू बोडकिलवार के भाई द्वारा वणी पुलिस थाने में आरोपी राकेश केवट के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर लिया गया. इसके बाद पुलिस ने फरार आरोपी राकेश केवट को राजूर परिसर से ढूंढ निकालते हुए हिरासत में लिया.

    पुलिस में दर्ज जानकारी के मुताबिक तडके 4 बजे के दौरान आरोपी राकेश यह राजु के घर आया, इस समय उसने बाहर रखा मसाला पिसने का पत्थर उठाकर गहरी निंद में सोए राजु बोडपेलवार के सीर पर पटका, जिससे लहुलुहान हालत में राजु की मौत हो गयी, इसी दौरान मृतक के पडोस में रहनेवाले राजु के भाई को उसके घर से आवाज आने पर उसने वहां जाकर देखा तब आरोपी अपने सीर पर खुन से सना पत्थर का पाट ले जाता दिखाई दिया, जब उसने राकेश को आवाज दी तब वह पत्थर नाली में फेंककर फरार हो गया.

    राजुर में हुई हत्या की वारदात की जानकारी मिलने के बाद वणी के उपविभागीय पुलिस अधिकारी संजय पुज्जलवार,वणी के थानेदार रामकृष्ण महले,पीएसआय शिवाजी टीपूर्णे समेत दस्ते के पुलिस कर्मचारी ए.एस.आय जगदीश बोरनारे,एन.पी.सी अमोल अन्नेरवार, पुलिस कांन्स्टेबल पुरुषोत्तम डडमल,सागर सिडाम  ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया, तब आरोपी द्वारा राजु को पत्थर से मारकर हत्या करने की बात सामने आयी.पुलिस ने मौके से सभी सबूत इकट्ठा किए. इस समय एसडीपीओ पुज्जलवार ने घटनास्थल का मुआयना किया और जांच अधिकारियों को जांच के संबंध में निर्देश दिए.