न्याय मांगने के लिए पहुंचे युवक को पीटा, पोफाली थानेदार की दबंगशाही

    Loading

    उमरखेड. तहसील के पोफाली पुलिस थाना में 5 नवंबर को आपले सरकार एप पर दर्ज शिकायत का बयान देने के लिए पहुंचे युवक के साथ थानेदार व कर्मचारियों ने बदसलूकी करते हुए पुलिस स्टेशन से बाहर निकाल दिया. इतना ही नहीं तो गालीगलौज, मारपीट किए जाने का आरोप 20 नवंबर को तहसील के अंबाली निवासी पीडित युवक प्रदीप पवार ने लगाया है.

    पोफाली के पुलिस अधिकारी व कर्मचारी अन्याय का निपटारा नहीं करने से प्रदीप पवार ने आले सरकार पोर्टल एप पर शिकायत दर्ज करायी और उपविभागीय पुलिस अधिकारी के पास शिकायत दर्ज करायी. पुलिस अधीक्षक के साथ पत्राचार करने के बाद प्रदीप पवान की शिकायतवाला पत्र पोफाली पुलिस थाने में पहुंचा. वरिष्ठों की शिकायत की दखल लेते हुए पुलिस उपनिरीक्षक राजीव हाके व बीट जमादार प्रकाश बोंबले ने प्रदीप पवार को बयान देने के लिए पुलिस थाने में 20 नवंबर को बुलाया. लेकिन प्रदीप पवार का बयान दर्ज कराने में संबंधित अधिकारी व कर्मचारियों ने टालमटोल किया, यह आरोप प्रदीप पवार ने लगाया है.

    प्रदीप ने जब पुलिस अधिकारी को बयान क्यूं नहीं लिए जाने की बात पूछते ही पुलिस अधिकारी व कर्मचारियों ने बदसलूकी करते हुए थाने के बाहर निकाल दिया. इतना ही नहीं तो लात मुक्का से पीटने का आरोप अंबाली गांव के पीडित युवक प्रदीप पवार ने लगाया है. पीडित प्रदीप पवार ने अब वरिष्ठों को इस संबंध में शिकायत देकर न्याय की गुहार लगायी है.

    प्रदीप पवार ने जो भी आरोप लगाए है, वह सभी आरोप बेबूनियाद है. इसके अलावा शिकायतकर्ता ने संबंधितों पर धारा 306 का मामला दर्ज करने की बात कही थीं. इस बारे में उसको समजा बुझाकर वापस भेज दिया गया. उसके साथ कोई हाथापाई अथवा गालीगलौज नहीं की गई है.

    राजीव हाके (थानेदार-पोफाली पुलिस स्टेशन)