File Photo
File Photo

    Loading

    यवतमाल. यवतमाल शहर सहित जिले में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तो चोरों ने मेडिकल ऑफीसर के घर को निशाना बनाते हुए 350 ग्राम सोना, आधा किलो चांदी, एक लाख रुपए नकद सहित 20  लाख रुपयों के माल पर हाथ साफ कर दिया.

    साहसी चोरी की यह वारदात उज्वल नगर में सोमवार की रात साढे सात से 9 बजे के दौरान सामने आयी. चोरों ने उज्वलनगर में रहनेवाले डॉ. रविंद्र ठाकरे दम्पत्ति के घर को निशाना बनाया.

    मिली जानकारी के अनुसार उज्वलनगर में रहनेवाले डॉ. रविंद्र ठाकरे दम्पत्ति अपने परिवार के सदस्यों के साथ काम के सिलसिले में बाहर गए थे. इसी दौरान चोरों ने बंद घर में प्रवेश करते हुए नकद व सोने चांदी के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया. डॉ. ठाकरे दम्पत्ति जब घर लौटे तो उनको घर के पिछले हिस्से के दरवाजे की ग्रील टूटी हुई दिखाई दी.

    उन्होंने तुरंत अवधूतवाडी पुलिस को घर में चोरी होने की जानकारी दी. अवधूतवाडी पुलिस ने घटनास्थल पहुंचकर पंचनामा किया. इसी दौरान डॉग स्कॉड और फिंगर प्रिंट की टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया. इस समय जिला पुलिस अधीक्षक पवन बनसोड और उपविभागीय पुलिस अधिकारी संपतराव भोसले ने घटनास्थल को भेंट दी.