File Photo
File Photo

    Loading

    पाटणबोरी. केलापुर तहसील के पाटणबोरी गांव में अज्ञात चोरों नें 2 मकानों में चोरी को अंजाम दिया. इनमें एक चोरी दिनदहाडे होने की जानकारी सामने आयी है.पाटणबोरी के महाकाली नगर में रहनेवाले जफर खान जब्बार खान के मकान में 30 सितंबर को अज्ञात चोर ने घर की दिवार पर चढकर दरवाजे पर लगा ताला तोडकर घर में बीसी के लिए रखी 15 हजार रुपयों की राशि,सोने की 5 ग्राम की अंगुठी चुरा ली,गांव में चोरी की अन्य दुसरी घटना रात में गौस अजीज काटोटे के घर हुई.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिकअजीज काटोटे अपने रिश्तेदार के कार्यक्रम में गये थे, इसी मौके का लाभ लेकर अज्ञात चोर ने रात में उनके मकान का मेन गेट का दरवाजा तोडकर भीतर प्रवेश कर आलमारी में रखी 84 हजार रुपयों की नगद राशि और 6 तोले सोने के गहने चुरा लिए,इन घटनाओं के बाद पांढरकवडा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज की गयी है.

    बता दें की जिले में पाटनबोरी सबसे बडी ग्रामपंचायत है, यहां की जनसंख्या लगभग 15 हजार है, गांव में काफी बडा मार्केट भी है, पाटणबोरी के मार्केट से 40 गांव जुडे है,लेकिन ईतना बडा परिसर से यहां पर कानून व्यवस्था बनाए रखने और अपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए पुलिस चौकी तो मौजुद है,लेकिन इस चौकी में केवल 1 जमादार और 3 पुलिस कर्मचारी ही तैनात है, चौकी में अपर्याप्त पुलिस कर्मचारी होने से अपराधिक घटनाएं बढ रही है, एैसी चर्चा परिसर में जारी है.