Traffic affected at Sharda Square in the city; Citizens upset including driver, demand to smooth tropic in the campus

Loading

यवतमाल. शहर में यातायात प्रभावित ना हो इस लिए कुछ गीने चूने जगह पर ही ट्रॉपिक सिंगल लगाए गए है. लेकिन शहर का मुख्य चौराह शारदा चौराह पर  संबंधित विभाग ने कोई ट्रॉपिक सिंगल नही लगाया है, साथ ही इस परिसर में रास्ता भी छोटा होने की वजह से वाहना चालकों को काफी परेशानियों का सामना करना पड  रहा है, जिसके चलते संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने इस यातायात प्रभावित होने की समस्या पर लक्ष देकर समस्या को हल करने की मांग वाहन चालकों समेत परिसर के नागरिकों की ओर से मांग की जा रही है.

शहर की यातायात सुचारू रूप से करने के लिए संबंधित विभाग की ओर से संविधान चौराह, एलआयसी चौराह समेत अन्य जगहों पर ट्रापिक सिंगल लगाए है, ताकी नागरिकों को ट्रॉपिक से राहत मिल सके. ऐसे में नागपुर से शहर में प्रवेश करते  समय ओर उसी रास्ते से घांटजी तहसील व कलम चौराह की ओर जानेवाले रास्ते को जोडनेवाला मुख्य शारदा चौराह पर सुबह ओर शाम के समय पर वाहनों का ताता लगा  रहता है. लेकिन इस चौराह में कोई भी ट्रापिक सिंगल बैठाया नही है.

साथ ही यातायात विभाग के कर्मचारी कुछ समय के लिए वाह आते है ओर वहा से गायब होते है, जिसके चलते प्रतिदन शाम 5 बजे के आसपास यातायात प्रभावित होती है. जिसके चलते नागरिकों को परेशानियो का सामना करना  पड रहा है. इस जवह से संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों ने शारदा चौराह के यातायात की समस्या हल करने की मांग परिसर की ओर से की जा रही है.

प्रतिदिन शाम पाच बजे के आसपास शारदा चौराह पर यातायात प्रभावित होती है, इस वजह से स्थानीय प्रशासन ने इसके संबंध में उपाय योजना कर शारदा चौराह पर हो रही यातयात प्रभावित को सुचारू किया जाए. ताकी वाहन चालक व नागरिको को राहत मिल सके.

साकिर खान (नागरिक)

नागपुर व घाटंजी समेत कलम तहसील की ओर जाने के लिए इसी चौराह से गुजरना  पडता है. साथ ही इस जगह पर रास्ते की चौडाई कम होने की वजह से यातयात प्रभावित हो रही है. इस वजह से परिसर में अवैध रूप से बने आतिक्रमण हटाकर रास्ते की चौडाईकरण करने की आवश्यकता है. ताकी यातायात सुचारू रूप से होकर नागरिकों को राहत मिलेगी.