Maharashtra

    Loading

    पुसद. तहसील के आरेगांव में रहने वाले दो लोगों ने गांव के ही एक व्यक्ति को पीटकर उसका पैर फ्रैक्चर कर दिया. यह घटना 19 मार्च की रात 7 बजे के दरमियान घटित हुई. इस मामले में 21 मार्च को दो लोगों के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. शिकायतकर्ता का नाम आरेगांव निवासी मधुकर योगाची राठोड बताया गया है.

    जबकि गांव में ही रहनेवाले संदीप बाबूलाल राठोड  व राहुल संदीप राठोड के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है. शहर पुलिस थाने के मुताबिक 19 मार्च  की शाम  7 बजे के करीब मधुकर राठोड अपने घर में मौजूद थे. इस समय उसका छोटा भाई उमेश राठोड शौच विधि निपटाने के लिए घर के बगल में स्थित खेत में गया था. उस दौरान मधुकर को उमेश के चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. यह शोर सुनकर मधुकर घटनास्थल पर पहुंचा.

    इस दौरान संदीप बाबूलाल राठोड यह उमेश को पीट रहा था और कह रहा था कि तू उसकी पत्नी की तरफ क्यों देखता है. इस बात को लेकर विवाद कर रहा था. इस बीच संदीप ने उसके हाथ में रखी लोहे की रॉड उमेश के पैर पर मार दी. लोहे की रॉड का मार लगने से  दाहिने पैर से खून निकलने लगा व पीठ तथा सिर पर भी रॉड से हमला किया गया. इतना ही नहीं तो वहां पर मौजूद राहुल संदीप राठोड भी गाली गलौज करने लगा. विवाद सुलझाने के लिए मध्यस्थता करने जाने पर मधुकर के साथ भी दोनों ने गाली गलौज की और फिर से बीच में आने पर जान से मारने की धमकी दी.

    गांव के लोगों व मधुकर के चचेरे भाई अनिल धनु राठोड व नामदेव बिरजुसिंग राठोड ने विवाद को सुलझाया. इसके बाद उमेश को पुसद उप जिला अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया, यहां पर प्राथमिक उपचार के बाद यवतमाल के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया. मारपीट में उमेश राठोड का दाहिना पैर फ्रैक्चर हुआ है. मामले की जांच शहर पुलिस कर रही है.