वसंत नगर में चोरी की दो मोटरसाईकिलें बरामद,दो गिरफ्तार

    Loading

    आर्णी. आर्णी पुलिस ने पुसद के वसंतनगर पुलिस थानाक्षेत्र से चोरी गयी दो मोटरसाईकीलें बरामद कर, इस मामलें में दो युवकों को धर दबोचा है.पकडे गए युवकों के नाम सय्यद शमशाद अली 21, मोहम्मद साबिर 21 दोनों सुभाष वार्ड पुसद निवासी का समावेश है.दोनों से कडी पुछताछ के बाद उन्होने मोटरसाईकीलें पुसद से चोरी करने की कुबूली पुलिस के समक्ष दी.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक आर्णी पुलिस थाने के एपीआय नागेश जायले को आर्णी में एक मोटरसाईकील बिना क्रमांक के घुमने की गुप्त जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने दर्गाह के पास जाकर बिना नंबर प्लेट वाहनों की जांच पडताल की, तब उन्हे एक स्पलेंडर प्लस मोटरसाईकील आर्णी से दिग्रस मार्ग पर गुजरती दिखी, उसे रोककर पुछताछ की गयी, तब चालक के पास इसके कागजात नही थे.

    गाडी की मिल्कीयत के बारे में पुछने पर युवक ने टालमटौल जवाब दिए, जिससे पुलिस को यह वाहन चोरी का होने का संदेह पैदा हुआ, जिससे पुलिस ने मोटरसाईकील क्रमांक एमएच 29 डब्ल्यु 4318 यह गाडी लेकर शमशद अली समेत मोहम्मद साबिर को पुलिस ने कब्जे में लिया.

    इसके बाद पुलिस की पुछताछ में पता चला की एक गाडी उन्होने भंगार में तोडने के लिए लायी थी, इस जानकारी के बाद पुलिस ने वह गाडी भी बरामद कर दोनों को वसंतनगर पुलिस के हवाले किया.इस कारवाई को आर्णी के थानेदार पितांबर जाधव के निर्देश पर एपीआय नागेश जायले, नोज चव्हाण,मिथुन जाधव, अमीत झेंडेकर, आकाश गावंडे ने अंजाम दिया.