nashik-accident-chalisgaon-nandgaon-road-accident-farmer-died-on-the-spot
File Photo

    Loading

    वणी. वणी घुग्गुस मार्ग पर बेलोरा फाटे के पास स्थित चेकपोस्ट नजदीक खडे ट्रक से पीछे से दुपहिया टकरा गई. इस हादसे में बाप और चार साल के बेटे की मौत हो गई. जबकि मां गंभीर रूप से घायल हो गई. यह दिल दहला देनेवाली घटना 20 जनवरी की रात 7.30 बजे के करीब घटित हुई. महिला की हालत चिंताजनक होने से उसे अगले उपचार के लिए चंद्रपुर रेफर किया गया है. वहीं इस हादसे में दो साल की बालिका की जान बच गई.

    नायगांव से घुग्गुस की तरफ गणेश मडावी अपनी पत्नी मयूरी और चार साले के बेटे शिव व दो साल की ईश्वरी को लेकर दुपहिया से जा रहे थे. इसी बीच बेलोरा फाटे के पास कोयला खदान चेकपोस्ट के नजदीक रास्ते पर खडे ट्रक से गणेश मडावी की दुपहिया टकरा गई. हादसे में गणेश मडावी और उसके चार साल के बेटे शिव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं मयूरी गणेश मडावी गंभीर रूप से घायल हो गई. जबकि दो साल की ईश्वरी बाल बाल बच गई. ईश्वरी को कोई चोट नहीं लगी है. हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत होने से गांव में शोक का माहौल बना हुआ है. पुलिस ने हादसे के लिए जिम्मेदार ट्रक को कब्जे में लिया है. अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

    मुख्य मार्ग पर नियमों को ताक पर रखते हुए घंटों तक ट्रक खडे किए जाते है. रात में रास्ते पर खडे ट्रक नजरों से नहीं दिखाई देते है. इतना ही नहीं तो ट्रक के इंडिकेटर व ब्रेकलाईट भी शुरू नहीं रहते है. ट्रक के पीछे रेडियम भी ठीक ढंग से नहीं लगाए जाते है. जिसके चलते यहां पर हादसे हो रहे है. यातायात पुलिस विभाग द्वारा इस ओर ध्यान देने की मांग अब जोर पकडने लगी है.