Chandrashekhar Bawankule

    यवतमाल. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले सोमवार को यवतमाल शहर में स्नातक मतदाता सम्मेलन में शामिल हुए थे. यह सम्मेलन शहर के आर्णी रोड स्थित समर्थ लॉन में किया गया था. जिसमें भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता बडी संख्या में शामिल हुए थे.

    इस दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने अपने भाषण में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पिछले ढाई साल तक उध्दव ठाकरे के नेतृत्व में बनी महाविकास आघाडी सरकार ने हमेशा विदर्भ पर अन्याय करने का काम किया है. लेकिन एकनाथ शिंदे और देवेंद्र फडणवीस की सरकार बनते ही राज्य सहित विदर्भ के विकास कार्यों को पूरा करने पर जोर देने का काम किया है. इसीलिए यह सरकार अब जनता के सामने पूरी तरह से खरी उतर रही है.

    बावनकुले ने कहा कि जिस मुख्यमंत्री ने हिंदूत्व को छोडकर कांग्रेस और राष्ट्रवादी के साथ हाथ मिलाकर महाविकास आघाडी की स्थापना की. उसी भूतपूर्व मुख्यमंत्री ने सोमवार को अजीबो गरीब युति की है. हिंदूह्रदय सम्राट बालासाहेब ठाकरे की जयंती पर उध्दव ठाकरे ने सत्ता के लालच में और हिंदूत्व को छोडते हुए वंचित बहुजन आघाडी के साथ गठबंधन करने की अभद्र युति की. उध्दव ठाकरे ने उस व्यक्ति के साथ युति कि जिन्होंने जीवनभर बालासाहेब ठाकरे के विचारों का विरोध किया. इस तरह की युति को कोई भी सहन नहीं करेगा.

    सम्मेलन में सांसद भावना गवली, विधायक मदन येरावार, विधायक अशोक  उईके, निलय नाईक, नामदेव ससाणे, संजीवरेड्डी बोदकुरवार, श्याम जयसवाल, रेणू शिंदे, राजू डांगे, रेखा कोटेकर, श्रीधर मोहोड, हरीहर लिंगनवार, बालासाहेब शिंदे, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष नितीन भूतडा, राजू पडगिलवार, दीपक शिरभाते, महेंद्र मानकर, उध्दव येरमे, प्रशांत यादव, पिंटू बांगर सहित अन्य मौजूद थे.