यवतमाल में भाषण के दौरान मंच पर बेहोश होकर गिरे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

Loading

यवतमाल: महाराष्ट्र (Maharashtra) के यवतमाल (Yavatmal) में भाषण देते वक्त केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari)अचानक बेहोश हो गए। बताया जा रहा है कि शुगर लेवल गिरने से गडकरी की तबीयत खराब हुई है। खबरों की मानें तो, दूसरे चरण के चुनाव से पहले नितिन गडकरी यवतमाल में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्हे चक्कर आया और मंच पर गिर गए। गडकरी जैसे ही बेहोश हुए उनके साथ मौजूद सुरक्षाकर्मी उन्हें मंच से बाहर ले गए। हालांकि, केंद्रीय मंत्री कुछ मिनट बाद ठीक हो गए और उन्होंने अपना भाषण पूरा किया। अब उनकी तबीतय स्थिर बताई जा रही है।

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कुछ देर बाद ही अपने आधिकारिक एक्स पर पोस्ट कर कहा कि महाराष्ट्र के पुसद में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया। लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूँ और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूँ। आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।

जानकारी के लिए बता दें कि नितिन गडकरी नागपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की तरफ से उम्मीदवार हैं। इस सीट पर पहले चरण में मतदान हो चुका है। गडकरी का मुकाबला कांग्रेस के विकास ठाकरे से है। इससे पहले गडकरी इस सीट से दो बार लोकसभा में जा चूकें है।