File Photo
File Photo

    Loading

    • रालेगांव के पास खडकी के निकट हुआ हादसा, दोनों की मौके पर ही मौत

    यवतमाल.रालेगांव के निकट खडकी फाटा के पास मॉर्निंग वॉक के लिए निकले दो युवकों को अज्ञात ट्रक ने बुरी तरह कुचल दिया, इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. आज 4 दिसंबर की तडके साढे 6 बजे के दौरान यह हादसा रालेगांव मार्ग पर खडकी गांव के निकट हुआ.मयुर कैलास केराम 18 तथा बंटी जगदीश चांदेकर 22 दोनों निवासी वडकी का मृतकों में समावेश है.

    इस हादसे के बाद वडकी में शोक व्याप्त हो चुका था. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मयुर केराम तथा बंटी चांदेकर यह दोनो युवक आज शनिवार की तडके घर से मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे, वडकी से रालेगांव माग्र पर रास्ते से चलते समय पिछे से वडकी से रालेगांव की ओर जा रहे अज्ञात चार पहिया वाहन ने दोनों को जोरदार टक्कर दी, यह हादसा ईतना भीषण था की इस वाहन ने दोनों को बुरी तरह कुचल दिया, जिससे मयुर और बंटी की मौके पर ही मौत हो गयी.

    इस हादसे की जानकारी वडकी गांववासीयों और रालेगांव पुलिस को मिलने पर हादसास्थल पर भारी भीड जमा हो चुकी गयी, हादसे का जिम्मेदार वाहनचालक मौके से वाहन लेकर फरार हो चुका था.जिसकी पुललिस ने तलाश शुरु की. रलोगांव पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर दोनों युवकों के शव उत्तरीय जांच के लिए रालेगांव सरकारी अस्पताल रवाना किया.रालेगांव पुलिस ने अज्ञात वाहनचालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरु की है.

    बता दें की दो दिनों पुर्व ही कलंब के पास आष्टी फाटा पर इसी तरह मॉनिँग वॉक कर वर्जीश कर रहे दो युवकों को आयशर ट्रक द्वारा कुचल दिया गया, जिसमें पिंपलगांव होरे के पुर्व सरपंच विवेक वासुदेवराव ठाकरे 42 तथा अमोल बबनराव गाडेकर 35 ट्रक के पहियों से कुचले जाने से उनकी मौत हो गयी थी,हादसे के बाद आयशर ट्रक चालक मौके से वाहन लेकर फरार हो चुका था.

    इस घटना के बाद परिसर में शोक व्याप्त था, जबकी दो दिनों बाद इसी परिसर में फिर से इसी तरह का हादसा होने से वडकी गांव में भी शोक व्याप्त है. इन दोनो अलग अलग हादसों के लिए जिम्मेदार फरार ट्रकचालकों का कलंब और रालेगांव पुलिस को फिलहाल सुराग नही मिल पाया है, जिससे पुलिस उनकी तलाश कर रही है.