Gutkha seized for 1.24 crore, 4 smugglers arrested
File Photo

    Loading

    बाभुलगांव.  स्थानीय गुटखा मामले में पुलिस को आमरावती के निवासी पान मसाला व्यापारी विक्रम उर्फ विक्की सच्चानंद मंगलानी को रविवार 4 दिसंबर को नागपुर हवाई अड्डे से पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने न्यायायल के सामने पेश करने पर अरोपी को मंगलवार 6 दिसंबर तक पुलिस कस्टडी मिली है.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार,बाभूलगांव के गुटखा के मामले में पुलिस जांच कर रही थी, पुलिस को मिली जानकारी के तहत अरावमती निवासी विक्रम उर्फ विक्की मंगलानी के तलाशी के लिए पुलिस अधिक्षक पवन बन्सोड के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा के पुलिस  निरीक्षक प्रदिप परदेशी ने दो दस्ते अमरावती, पुणे व नागपुर के लिए भेज दिए थे.  तब पुलिस को जानकारी मिली की आरोपी  विक्रम उर्फ विक्की सच्चानंद मंगलानी  भागने के फिराक में था, इस वजह से वह नागपुर हवाई अड्डे पर पहुंच गया. आरोपी नागपुर के हवाई अड्डे पर होने की गुप्त सुचना पुलिस को मिली. 

    पुलिस ने सोनेगांव पुलिस के सहयता से सुबह के समय पर गिरफ्तार किया.  जांच के बाद अरोपी को न्यायालय में पेश करने पर अरोपी को मंगलवार 6 दिसंबर तक पीसीआर दिया गय है. यह कार्यवाही पुलिस अधिक्षक डॉ. पवन बन्सोड, अपर पुलिस अधीक्षक  पियुष जगताप के मार्गदर्शन में  स्थानीय अपराध शाखा के प्रदीप परदेशी, गणेश वानारे, अमोल मुडे समे अन्य ने की.

    अमरावती निवासी विक्रम उर्फ विक्की सच्चानंद मंगलानी यह विदर्भ के अवैध रूप से प्रतिबंधीत सुगंधी तंबाखु व गुटखा की अपूर्ती करनेवाला व्यापारी होने की जानकारी जांच के दौरान पता चली है, अरोपी ने समीप के सभी जिले में छोटी बडे व्यापारियों को माल की सप्लाई किया है.  इस वजह से अब छोटे ओर बडे व्यापारियों में दशहत  निर्माण हुई है,उक्त मामले में आगे क्या कार्यवाही होती है ओर कितने आरोपी पुलिस के जांच के दौरान मिलते है यह देखना होगा.

    उक्त मामले में पहले से ही गिरफ्तार आरोपी अहेफाज ईकबाल मेमन यह अस्पताल से डिस्चार्ज  होने के बाद  उक्त मामले की जांच स्थानीय अपराध शाखा के सहायक पुलिस निरीक्षक गणेश बनारे कर रहे थे, तब आरोपी ने अहेफान मेमन ने जानकारी दी कि, उक्त मामल आरावती के पान मसाला व्यापारी  विक्रम उर्फ विक्की सच्चानंद मंगलानी के पास से लाया है. उस अधार पर यह कार्यवाही की गई.