Demo Pic
Demo Pic

    Loading

    • पुसद बसस्थानक पर हुई घटना
    • शराब पिकर पडे व्यक्ती पर पुलिस की नजरअंदाजी

    पुसद. शहर के मध्यवर्ती बसस्थानके सामने एसटी बस के पहियों से कुचलकर 37 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गयी.11 अप्रैल की रात साढे 9 बजे के दौरान यह घटना हुई. मृतक युवक का नाम विकास रामभाऊ गावंडे निवासी श्रीरामपुर पुसद है.इस हादसे के बाद मौके पर बडे पैमाने पर नागरिकों की भीड ईकठठा हो जाने से हंगामा खडा होने के अलावा यातायात में बाधा निर्माण हो चुकी थी.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक नेर एसटी डिपो की बस क्रमांक एम.एच.40 एन.8946 यह बस अमरावती से पुसद डिपो में रात 9.30 बजे के दौरान बाहर निकल रही  थी, तभी विकास गावंडे यह शराब के नशे में धुत होकर जमीन पर पडा था, बाहर निकल रही इस एसटी बस का पिछला पहिया विकास गावंडे के सीर से गुजर गया, जिससे उसका सीर पुरी तरह क्षतविक्षत होकर उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

    इस घटना के बाद मौके पर जमा हुई भीड ने घटना की जानकारी पुसद शहर पुलिस थाने को दील, जिसके बाद शहर तथा वसंतनगर पुलिस के दस्ते ने मौके पर पहूंचकर घटना का जायजा लेकर पंचनामा कर शव को उत्तरीय जांच के लिए उपजिला अस्पताल रवाना किया. इस हादसे की जांच पुसद शहर पुलिस कर रही है.मृतक विकास को 2 भाई, 2 बहने और परिवार होने की जानकारी मिली.

    पत्नी छोडकर चली जाने से लगी शराब की लत

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक श्रीरामपुर में रहनेवाले विकास को एक 11 वर्षीय बेटी है, पती पत्नी में विवाद होने से उसकी पत्नी विकास को छोडकर अपने मायके में रहने चली गयी, जबकी विकास की बेटी अपनी दादी के यहां रहकर शिक्षा हासिल कर रही है. विकास के मातां पिता न होने और पत्नी भी छोडकर चले जाने से उसे शराब की लत लग चुकी थी.

    घटना के दिन उसने अधिक पैमाने पर शराब पी ली थी, जिससे वह शराब पीकर रास्ते पर पडा था, एैसी जानकारी प्रत्यक्षदर्शीयों ने दी, शराब पिकर बसस्थानक के रास्ते पर यह युवक पडा होने के बावजुद पुलिस ने इस ओर नजरअंदाजी की, जिससे यह दुर्भाग्यजनक घटना हुई, एैसा आरोप भी प्रत्यक्षदर्शी लगा रहे थे.