murder

    Loading

    यवतमाल. शहर पुलिस थाना क्षेत्र में लाठी काठी से मारपीट कर और चाकू घोंपकर युवक की हत्या कर दी गयी.हत्या की यह वारदात गुरुवार 30 जुन की रात घटित हुई.मृतक युवक का नाम विशाल रामटेके है.इस वारदात के बाद पुलिस ने इस मामलें में शहर पुलिस थाने में हत्या का अपराध दर्ज कर 4 आरोपीयों को हिरासत में लिया है.

    आम्बेडकर नगर में रहने वाली सुनीता रामटेके ने शहर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि उनको विशाल और सुनील नामक 2 बेटे हैं. 29 जून की रात उनके बेटे विशाल को मोहल्ले में रहने वाले प्रमोद  तामगाडगे ने  कॉल कर बताया था कि मोहल्ले में रहने वाले अंकित मेश्राम के साथ न रहे और उसका साथ न दे,जिस पर विशाल ने उसको बताया कि मोहल्ले में सभी के साथ रहना पड़ता है.आपसी मतभेद को सामंजस्य से निपटा लें.

    इसके बाद दूसरे दिन 30 जून की रात परिवार के सभी सदस्य पड़ोसियों के साथ बातचीत कर रहे थे.वहीं विशाल मोहल्ले में रहने वाले भीमराव मेश्राम के घर के सामने खुले रास्ते पर फोन पर बातचीत कर रहा था. इसी समय घर के सामने रहने वाले विनोद तामगाडगे, प्रमोद तामगाडगे,भगवान तामगाडगे हाथ में लाठियां लेकर वहां पहुंचे उनके साथ चीनी उर्फ अनिकेत बागडे,प्रशिक भगत ने पहुंच कर विशाल को लाठी और मुक्कों से पीटा.इस समय अमित और प्रशिक भगत ने अपने हाथ में रखा चाकू विशाल के पेट में घोंप दिया.

    जिससे विशाल जमीन पर गिर गया. विशाल को जमीन पर गिरा देख वहां हडकम्प मच गया, इस समय चिखपुकार करने से उसको बचाने के लिए दौड़ लगाई. आरोपियों के चंगुल से विशाल को छुड़ाते समय 1 आरोपी ने उस पर भी लाठी से हमला कर दिया.इसी समय मोहल्ले में रहने वाले अंकित मेश्राम, मनोज कांबले, आकाश तेलंग भी दौड़कर आए.इस समय सभी आरोपी वहां से भाग निकले.इस वारदात में गम्भीर रूप से घायल विशाल को अंकित मेश्राम की दुपहिया से जय भीम चौक में लाया गया.

    यहां से विशाल को इरफान शरीफ शेख के ऑटो में बिठाकर सरकारी अस्पताल में लाया.जहां पर चिकित्सकों ने विशाल को मृत घोषित कर दिया.पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक विशाल रामटेके की मोहल्ले में रहने वाले  विनोद तामगाडगे, प्रमोद  तामगाडगे, भगवान तामगाडगे, चीनी उर्फ अनिकेत बागडे, प्रशिक भगत व अमित भगत ने हत्या करने की शिकायत दर्ज की गयी, जिसके बाद पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर जांच पडताल की शुरु की, इसी दौरान शहर पुलिस ने 4 आरोपियों को हिरासत में लिया है. फिलहाल 1 आरोपी फरार फरार होने से उसकी पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.