Crime

    Loading

    • हमलें में युवक की मौके पर ही मौत

    यवतमाल: घाटंजी तहसील के किन्ही गांव में एक युवक की तीक्ष्ण हथियार से वार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बैंक में जमा आरडी के पैसे वापस मांगने को लेकर विवाद के बाद तीन लोगों ने मिलकर प्रकाश प्रेमदास राठोड 34 निवासी किन्ही इस युवक की जोरदार पिटाई कर उसपर चाकु से वार कर हत्या कर दी गयी।

    इस मामलें में घाटंजी पुलिस थाने में मृतक के चाचा भारत फुलसिंग राठोड 45 निवासी किन्ही की शिकायत पर आरोपी अमोल सुभाष पवार 21, हेमंत सुभाष पवार 19,विरेंद्र भीमराव राठोड 29 सभी निवासी किन्ही तहसील घाटंजी के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर उन्हे गिरफ्तार कर लिया है।घाटंजी पुलीस थानाक्षेत्र में आनेवाले किन्ही गांव में हत्या की यह वारदात गुरुवार 10 फरवरी की रात हुई। 

    इस वारदात के बाद किन्ही गांव में तनाव निर्माण हो चुका था, इस दौरान किन्ही गांववासीयों ने घाटंजी पुलिस थाने पहूंचकर आरोपीयों को तात्काल गिरफ्तार करने की मांगी।इसी बीच पुलिस ने आरोपीयों का सुराग लगाकर तीनों आरोपीयों को कब्जे में ले लिया, गांव में व्याप्त तनाव को देखते हुए घाटंजी पुलिस ने वरिष्ठ अधिकारीयों को इसकी जानकारी दी और पकडे गए आरोपीयों कों पांढरकवडा थाने में रवाना किया। इस वारदात की जांच पांढरकवडा उपविभागीय पुलिस अधिकारी के मार्गदर्शन में घाटंजी पुलिस कर रही है।