Mumbai Murder
प्रतीकात्मक तस्वीर

    Loading

    नेर. नेर तहसील के शहापूर में अज्ञात युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गयी. इस युवक के चेहरे पर भी तेज औजार से वार किए जाने से मृतक युवक की शिनाख्त नही हो पायी है. जिससे नेर पुलिस इस मामलें में अज्ञात हत्यारे का सुराग लगाने समेत मृतक अज्ञात युवक की शिनाख्त में जुटी हुई है.बता दें की बिते 24 घंटों में तहसील के कोलुरा और शाहपुर में 2 हत्याएं होने से तहसील में हडकम्प मचा हुआ है.

    इस मामलें में शाहपुर के पुलिस पाटील रमेश पीराज पवार द्वारा नेर पुलिस थाने को दी गयी जानकारी के मुताबिक शाहपुर से नेर मार्ग पर धनु पवार के खेत के निकट नाले में 17 से 18 आयु के अज्ञात युवक का लहुलुहान हालत में शव पडा होने की सुचना पुलिस को मिली.मृतक युवक के शरीर पर काला लोअर, लाल,काले और सफेद पट्टे की जर्सी थी उसका पुरा गला तेज हथियार से चिरा गया था, साथ ही अज्ञात आरोपी ने मृतक का चेहरा भी विद्रुप किया था.

    इस मामलें में नेर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है. आगे की जांच पुलिस निरीक्षक रामेश्वर जाधव के मार्गदर्शन में नेर पुलिस कर रहे है.मृतक की शिनाख्त न होने से उपरोक्त वर्णन का कोई युवक लापता होने पर उसकी जानकारी नेर थाने या एलसीबी यवतमाल को सुचना देने का आह्वान नेर पुलिस ने किया है.देर शाम खबर लिखे जाने तक मृतक युवक की शिनाख्त और उसकी हत्या को अंजाम देनेवाले आरोपी का सुराग पुलिस को नही मिल पाया था.इस घटना के कारण शाहपुर परिसर में हडकम्प मचा हुआ है.