ATM robbery
प्रतिकारात्मक  तस्वीर 

    Loading

    • मामा का ढाबा, और सरकारी अस्पताल में भी की लुटमार
    • ग्रामीण पुलिस ने किया 3 युवकों को गिरफ्तार, 2 आरोपी फरार

    यवतमाल. यवतमाल शहर के निकट धामणगांव मार्ग पर करलगांव घाट समेत ढाबे और सरकारी अस्पताल में 5 युवकों के गिरोह ने चाकु की नोंक पर लुटमार को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया की 23 मई की दोपहर करलगांव घाट से गुजर रहे ट्रकचालक को रोककर उसपर चाकु हमला कर नगद राशी लुट ली गयी. इसके बाद इसी घाट में मामा के ढाबे पर इन युवकों ने उत्पात मचाते हुए ढाबाचालक को चाकु मारकर घायल कर उससे नगद राशि लुटी जबकी यवतमाल स्थित सरकारी अस्पताल में भी आरोपीयों नें एक व्यक्ती को चाकु की नोंक पर लुटा.

    इन घटनाओं के बाद पुलिस ने सरगर्मी से लुटमार करनेवाले आरोपीयों का सुराग निकालकर उनमें 3 आरोपीयों को गिरफ्तार कर लिया, जबकी इन वारदातों में शामिल अन्य 2 आरोपी फरार हो चुके है. पकडे गए आरोपीयों में गोलु उर्फ पुर्वज रमेश पारधी 28 निवासी दिघी पुर्नवसन, विक्की शरदराव बगमारे 20 निवाीस यवतमाल, दर्शन राजु ढोले 27 निवासी यवतमाल का समावेश है, जबकी इस मामलें में यश राऊत निवासी मालीपुरा और अभिषेक ओमप्रकाश मस्के 25 निवासी यवतमाल यह दोनों फरार होने से उनका सुराग लगाने में पुलिस जुटी हुई है.

    प्राप्त जानकारी के मुताबिक 23 मई की दोपहर साढे 4 बजे के दौरार शेख फिरोज शेख मोहम्मद निवासी भोसा रोड यवतमाल यह ट्रक क्रमांक एमएच 29 एम 0833 से धामणगांव रेल्वे से यवतमाल की ओर रहा था, इसी दौरान करलगांव घाट में उसके ट्रक के सामने आए 5 युवकों के गिरोह ने उसका ट्रक जबरन रोककर ट्रक चालक शेख फिरोज को चाकु की नोंक पर पैसों की मांग की, ट्रकचालक ने पैसे देरे से इंकार करने पर एक आरोपी ने शेख फिरोज पर चाकु से वार कर उसे घायल करते हुए चालक के पास रखे 4 हजार 500 रुपए जबरन छिन लिए, इस समय आरोपीयों ने उससे लाथोघूंसों से पिटकर बुरी तरह घायल कर दिया.

    इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपीयों का यह गिरोह इसी मार्ग पर स्थित मामा के ढाबा के पास पहूंचा जहां पर इन युवकों ने जमकर उत्पात मचाते हुए धाबा चालक के गले और हाथ पर चाकु से मारकर उसे गंभीर तौर पर घायल कर उससे जबरन पैसे छिन लिए, जिसके बाद यह आरोपी वहां से फरार हो गए, इस दौरान आरोपीयों नें यवतमाल के जिला सरकारी अस्पताल परिसर में पहूंचकर वहां पर एक व्यक्ती को रोककर चाकु की नोंक पर 2 हजार रुपए और उसका मोबाईल फोन जबरन छिन लिया.

    इन घटनाओं की जानकारी यवतमाल जिला पुलिस अधिक्षक डा.दिलीप पाटील भुजबल को मिलने पर उन्होने तात्काल इन आरोपीयों को पकडने के निर्देश यवतमाल ग्रामीण पुलिस समेत तीनों थानाक्षेत्रों के पुलिस अधिकारीयों को दिए, जिसके बाद पुलिस ने इन वारदातों का जायजा लेकर सरगर्मी से जांच पडताल शुरु की, जिसके बाद पुलिस ने इस मामलें में देर रात उपरोक्त आरोपीयों में 3 को धर दबोचा, जबकी अन्य 2 आरोपी फरार हो गए.

    इस मामलें में यवतमाल ग्रामीण पुलिस थाने में शेख फिरोज शेख मोहम्मद 48 निवासी भोसा रोड की शिकायत पर आरोपीयों के खिलाफ धारा 397 के तहत अपराध दर्ज कर सभी को हिरासत में ले लिया गया. इस कारवाई को जिला पुलिस अधिक्षक डा.भुजबल अपर पुलिस अधिक्षक डा.खंडेराव धरणे, एसडीपीओ संपतराव भोसले के मार्गदर्शन में यवतमाल ग्रामीण पुलिस के थानेदार किशोर जुनघरे,अवधुतवाडी पुलिस,यवतमाल शहर पुलिस, स्थानिय अपराध शाखा के पुलिस अधिकारीयों ने अंजाम दी.