पंजाब चुनाव के पहले अभिनेता सोनू सूद की बहन हुई कांग्रेस में शामिल, मोगा से लड़ेगी चुनाव

    Loading

    चंडीगढ़: अभिनेता सोनू सूद (Sone Sood) की बहन मालविका सूद(Malvika Sood ) पंजाब कांग्रेस में शामिल हो गई है। पंजाब इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि 14 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यह एक महत्वपूर्ण घटना है। उन्होंने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjeet Singh Channi) और पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता हासिल की। 

    सीएम चन्नी और नवजोत सिद्धू ने अभिनेता के घर एक प्रेस कांफ्रेंस की और उनकी बहन मालविका सूद को मोगा से पार्टी का प्रत्याशी घोषित कर दिया है। इस मौके पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा, ‘यह सौभाग्य की बात है कि इतने अच्छे परिवार का एक व्यक्ति हमारी पार्टी में आ रहा है।’

    सिद्धू ने कहा, ‘‘यह बहुत दुर्लभ है कि पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री दोनों किसी के घर यह सम्मान देने गए, वह इसकी हकदार हैं।”  मालविका को कांग्रेस में शामिल कराने का कार्यक्रम पंजाब के मोगा जिले में उनके आवास पर हुआ। अभिनेता सूद ने पिछले साल नवंबर में कहा था कि उनकी बहन राजनीति में शामिल होंगी। जब पूछा गया कि क्या मालविका सूद मोगा विधानसभा सीट से कांग्रेस की प्रत्याशी हो सकती हैं तो चन्नी ने संकेत दिया कि वह पार्टी की पसंद होंगी। 

    कांग्रेस में मालविका का स्वागत करते हुए सिद्धू ने कहा, ‘‘हमारे लिए बहुत खुशी की बात है कि एक युवा महिला जिन्होंने स्वयं गैर सरकारी संगठन चलाकर नाम कमाया है और लोगों की सेवा के लिए खुद को समर्पित कर दिया है , वह हमारी पार्टी में शामिल हुई हैं।” इस मौके पर मालविका ने कहा कि उन्होंने खुद को लोगों की सेवा में समर्पित करने के लिए राजनीति में कदम रखा है।