AIMIM likes gangsters, Asaduddin Owaisi announces – will give tickets to Atiq Ahmed and Mukhtar Ansari
File Photo

    Loading

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) के लिए सभी राजनीतिक दलों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है। इसी क्रम में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) ने भी अपनी जमीन बिसाने में लग गई है। जिसके लिए उसे उत्तर प्रदेश के सजायाफ्ता गैंगस्टरों को अपने साथ लाने में कोई गुरेज नहीं है। पार्टी के अध्यक्ष ओवैसी ने साफ तौर पर कह दिया है कि, उनकी पार्टी आने वाले चुनाव में जेल में सजा काट रहे खूंखार अपराधी अतीक अहमद और मुख़्तार अंसारी को टिकट देगी। 

    मंगलवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने बिहार की राजधानी पटना पहुंचे ओवैसी ने कहा, “उनकी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में गुजरात की जेल में बंद अतीक अहमद को टिकट देगी। ज्ञात हो कि, बीते दिनों अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन AIMIM  हो गई थी। 

    ओवैसी ने कहा, “अतीक अहमद भले जेल में बंद है, लेकिन क़ानूनी तौर पर वह चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह पात्र हैं। अहमद के ऊपर कई आपराधिक मामले दर्ज है, लेकिन वह चुनाव लड़ सकते हैं, और हम उन्हें चुनाव में टिकट देंगे।”

    मुख़्तार अंसारी को भी देंगे टिकट 

    अतीक के साथ बांदा जेल में बंद बीएसपी विधायक मुख़्तार अंसारी को भी टिकट देने की बात ओवैसी ने की। AIMIM प्रमुख ने कहा, “अंसारी बन्धुओं को भी टिकट देंगे। हालांकि, अभी इस मुद्दे पर हमने मुख़्तार अंसारी से कोई बात नहीं हुई है, लेकिन हम उन्हें चुनाव में टिकट देने को तैयार हैं।