Amidst the Punjab tour, Kejriwal reached the rickshaw puller's house to eat food, said after eating-.....

    लुधियाना: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पंजाब चुनाव में जीत के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने लुधियाना में ऑटो वालों और कैब ड्राईवरों को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि, “उन्हें किसी भी चीज की जरुरत हो तो वह मेरे पास आएं। 

    लोगों को संबोधित करते करते समय के ऑटो वाले ने उन्हें अपने घर में खाना खाने के लिए आमंत्रित किया। प्रश्नोत्तर सत्र के दौरान माइक लेते हुए एक व्यक्ति ने कहा, “मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मैं एक ऑटो वाला हूं।” ऑटो वालों ने कहा, “सर, आप ऑटो चालकों की मदद करते हैं। सर, क्या आप इस गरीब ऑटो वाले के घर भोजन के लिए आएंगे? मैं आपको दिल से (दिल से) आमंत्रित कर रहा हूं

    ऑटो वाले से मिले निमंत्रण को स्वीकार करते हुए केजरीवाल ने कहा, “बिल्कुल, आज रात?” अरविंद केजरीवाल के यह कहते ही हॉल में मौजूद लोगों ने ज़ोरदार तालियाँ बजाईं। इसी के साथ केजरीवाल ने मेजबान से पूछा, “क्या मैं भगवंत (मान), (हरपाल सिंह) चीमा और मैं ला सकता हूं? हम सब आएंगे।” जिसे ऑटो वालो ने स्वीकार कर लिया

    इसके बाद में रात में केजरीवाल और उनकी पार्टी के सहयोगियों ने ऑटो चालक के घर पर पहुंच कर रात का खाना खाया। इसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दिलीप तिवारी ने आज हमें अपने दिल से अपने घर डिनर पर आमंत्रित किया। उनके परिवार ने हमें बहुत प्यार दिया। खाना बहुत स्वादिष्ट था। मैंने उनके परिवार को दिल्ली में अपने घर पर खाने के लिए आमंत्रित किया है।”

    ऑटो वालों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, “मैं आपके भाई की तरह हूं। किसी भी चीज के लिए मेरे पास आओ। भले ही आपका ऑटो खराब हो जाए।” इससे पहले एक कार्यक्रम में आप प्रमुख ने मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर उनके प्रचार अभियान की नकल करने के लिए हमला किया ।

    केजरीवाल ने कहा, “मैंने पंजाब में मोहल्ला क्लीनिक की घोषणा की। नकली केजरीवाल ने वही कहा, लेकिन एक भी नहीं बनाया। मैं ऑटो यूनियनों से मिलूंगा, इसकी योजना 10 दिन पहले थी, लेकिन वह आज चला गया। डरना अच्छा है।” पंजाब के पहले आप नेता ने उत्तराखंड में ऑटो और टैक्सी चालकों के साथ भी इसी तरह की बातचीत की थी।