Nitish

    Loading

    पटना: बिहार के नालंदा के सिलाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ‘जनसभा’ साइट के पास बम फेंका गया है। धमाके के बाद मौके पर हडकंप मच गया। यह धमाका जिस जगह पर हुआ, वो सीएम नीतीश कुमार से महज 15 फीट की दूरी पर था।सूत्रों के मुताबिक, आरोपी ने एक पोडियम के पीछे से बम फोड़ दिया जहां सीएम बैठे थे। सिलाव के एक हाई स्कूल में ‘जनसभा’ का आयोजन किया जा रहा था। पहले लगा कि, फायरिंग हुई होगी लेकिन बाद में पता चला कि किसी ने पटाखा फोड़ दिया है।

    पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान 22 वर्षीय शुभम आदित्य के रूप में हुई है। पुलिस को उसके पास से पटाखा और माचिस मिली है, आरोपी से और पूछताछ जारी है ।

    इस बीच, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर कहा कि बिहार के माननीय मुख्यमंत्री पर फिर हमला करने का प्रयास किया गया है, बार-बार नीतीश जी की सुरक्षा में चूक होना चिंताजनक है।

    उल्लेखनीय है कि, इससे पहले भी पटना के बख्तियारपुर स्थित अपने गृह क्षेत्र बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने नितीश कुमार पर हमला किया था। लेकिन तुरंत ही हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया था।