Tehri Garhwal, Uttarakhand One man and four women died after a car fell into the gorge.
ANI Photo

Loading

टिहरी गढ़वाल. उत्तराखंड (Uttarakhand) के टिहरी गढ़वाल (Tehri Garhwal) से एक कार हादसे की खबर सामने आ आ रही है। यहां एक कार के खाई में गिरने से कुल पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और बचाव और तलाशी अभियान जारी है।

टिहरी गढ़वाल के जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी ने बताया, “एक कार के खाई में गिरने से एक पुरुष और चार महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस टीम मौके पर मौजूद है। बचाव और तलाशी अभियान जारी है।”

प्राप्त जानकारी के मुताबिक टिहरी में भिलंगना ब्लाक के सेंदुल पटुड़गांव मोटर मार्ग पर राजागांव कोठियाणा के पास (राजस्व क्षेत्र) में  यह दुर्घटना हुई। बताया जा रहा है कि कार रजागांव से घनसाली होल्टा जयेली जा रही थी। इस दौरान कार अनियंत्रित होकर लगभग 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई और मौके पर ही सभी की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों की पहचान गबर सिंह पुत्र थेपड सिंह (63), बबली देवी पत्नी गबर सिंह (59), तुलसी देवी पत्नी भगवान सिंह (65), सोना देवी पत्नी सरोप सिंह (55), उर्मिला देवी पत्नी राय सिंह (50) रूप में हुई है। ये सभी लोग ग्राम होल्टा नैलचामी के रहनेवाले थे और एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। जिसके चलते गांव में मातम छाया है।