Congress needs a full-time president: Shiv Sena
File Photo

    जम्मू: कांग्रेस के पूर्व नेता और जानेमाने कारोबारी वाईवी शर्मा बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए और जम्मू कश्मीर में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करने का संकल्प जताया। जम्मू चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के पूर्व अध्यक्ष शर्मा ने पिछले साल दिसंबर में कांग्रेस छोड़ दी थी। जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना और पार्टी सांसद जुगल किशोर ने यहां पार्टी मुख्यालय में शर्मा तथा उनके समर्थकों का भाजपा में स्वागत किया।

    शर्मा ने कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हो रहा हूं, जिन्होंने उस संवेदनशील जम्मू-कश्मीर की ओर पूरा ध्यान दिया है, जो पिछले तीन दशकों में पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से बुरी तरह प्रभावित हुआ है।” उन्होंने कहा कि वह पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ पार्टी की नीतियों और निर्देशों के अनुसार काम करेंगे।

    शर्मा ने कहा, “व्यवसायी धन के सृजक और रोजगार देने वाले होते हैं, इसलिए उनके लिए पार्टी के दरवाजे हमेशा खुले रहने चाहिए।” उन्होंने पार्टी और समुदाय के बीच उनके मुद्दे हल कराने के लिए महत्वपूर्ण कड़ी बनने का संकल्प जताया।

    शर्मा के पार्टी में शामिल होने पर खुशी व्यक्त करते हुए रैना ने कहा कि भाजपा नीत केंद्र सरकार की नीतियां हर वर्ग के लोगों को पार्टी की ओर आकर्षित कर रही हैं क्योंकि इससे जम्मू-कश्मीर में समाज के हर वर्ग को फायदा हुआ है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर के कोने-कोने में भाजपा मजबूत होती जा रही है और लोगों की सेवा करने की इच्छा रखने वाले प्रमुख लोग तेजी से पार्टी में शामिल हो रहे हैं।(एजेंसी)