Tarn Taran, Punjab Police arrested 3 terror suspects
ANI Photo

    तरनतारन. पंजाब पुलिस (Punjab Police) को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने गुरुवार को तरनतारन जिले (Tarn Taran District) से तीन संदिग्ध आतंकियों (Suspected Terrorists) को गिरफ्तार किया है। साथ ही उनके पास से हथियार और विस्फोटक भी बरामद किए गए हैं। तीनों आतंकी यहां बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले थे। पुलिस ने जिले में तलाश अभियान शुरू कर दिया है।

    पुलिस के अनुसार तीनों संदिग्ध आतंकियों से 3 पिस्टल, 2 प्लास्टिक विस्फोटक और 2 ग्रेनेड बरामद किए हैं। यह तीनों पंजाब के ही मोगा जिले के रहने वाले हैं। इन सभी की पहचान कुलविंदर सिंह (गांव रौली, निवासी), कमलप्रीत सिंह मान (वार्ड छह मोगा निवासी), कंवर पाल सिंह (गोविंद बस्ती निवासी) के तौर पर हुई है।

    भिखीविंड साहिब के एसएचओ नवदीप ने बताया कि, “गुप्त सूचना के आधार पर, हमने उन्हें (तीनों संदिग्ध आतंकियों को) रोका, लेकिन उन्होंने भागने की कोशिश की और पुलिस अधिकारियों पर गोलियां चलाईं, लेकिन हमने उन्हें काबू कर लिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।”

    पुलिस के अनुसार तीनों आतंकियों को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। पूछताछ के दौरान आतंकियों ने बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश का खुलासा किया है। तीनों की गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस उनके ठिकानों का पता लगा रही है। पुलिस ने जिले में तलाशी अभियान भी शुरू कर दिया है।